भूल से भी कुंवारी लड़कियों से नहीं पूछने चाहिए ये 4 सवाल, वरना पड़ेगा महंगा

0
353

लड़को को अगर कोई पूछे कि उनके लिए सबसे कठिन काम क्या है तो उनका जवाब एक ही होगा कि “लड़कियों को समझ पाना”. दरअसल, लड़कों के लिए लड़कियां टेडी खीर की तरह होती है. लड़कियों से बातें करना और उन्हें समझ पाना लड़कों के लिए अपने आप में बहुत बड़ा टैलेंट है. वहीँ अगर लड़कियां कुंवारी हो तो उनसे बात करने के लिए लड़कों को और अधिक सोचना पड़ता है. क्यूंकि, कुंवारी लड़कियों को ऐसी बहुत सारी बातें हैं जो बुरी लग सकती हैं. 4 Questions Should Not Ask From Virgin Girls

Read : जानिए जब कोई आपके पैर छुए तो आपको क्या-क्या करना चाहिए

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि ऐसे बहुत सारे सवाल हैं, जो आपको लड़कियों से भूल से भी नहीं पूछने चाहिए. उन सवालों से आप लड़की के मन में अपनी बची हुई इज्जत भी खो सकते हैं. आपने वो हिंदी कहावत तो सुनी ही होगी कि “पहले तोलो फिर बोलो”. इसी कहावत की तरह ही लड़कियों के मामले में लडकों को सूचित रहना चाहिए. आज के इस आर्टिकल में हम आपको ऐसे ही 4 सवालों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें आप भूल से भी किसी लड़की से ना पूछें, वरना आपको उसका खामियाजा भुगतना महंगा पड सकता है. तो चलिए जानते हैं उन सवालों के बारे में-

  • अकसर आप अपने दोस्तों से एक सवाल पूछते होंगे कि “यार तूने अभी तक शादी क्यूँ नहीं की?”. परंतु, आपको हम बता दें कि ये सवाल लड़कियों से पूछना आपके लिए हानिकारक सिद्ध हो सकता है. लड़कियों का शादी करना उनकी निजी मर्जी होता है. ऐसे में उन्हें इस सवाल से सबसे अधिक चिढ महसूस होती है.
  • कईं बार लड़कियां अपने पास्ट को भुला कर आगे बढने की कोशिश कर रही होती हाँ. ऐसे में उनसे उनके बीते जीवन के बारे में सवाल जवाब करना उन्हें अच्छा नही लगता. क्यूंकि, वह अपनी बीती लाइफ को भूल चुकी होती है और दोबारा उस लाइफ के बारे में अगर आप उसको याद दिलाएंगे तो वह आपसे नराज़ हो जाएगी.

Read : अंगूठे में छुपी है किस्मत आपकी, जानिए कैसे लोग होते हैं भरोसेमंद ?

  • लड़कियों को किसी की तुलना करना अच्छा नही लगता. ऐसे में उनसे कोई पूछे कि उन्हे सबसे अधिक कौन प्रिय है तो वह जल्दी इरिटेट हो जाती है. क्यूंकि लड़कियां अपनी लाइफ में प्राइवेसी रखना चाहती हैं. इसलिए उनके लिए कौन मायने रखता है और कौन नहीं ऐसा पूछना मुर्खता होगी.
  • लड़कियों को उनके कपड़ों के बारे में अगर आप तारीफ नहीं कर सकते तो उनको बुरा भी मत कहियेगा. क्यूंकि, अपने लुक को लेकर वह काफी सीरियस रहती हैं ऐसे में आपकी छोटी से छोटी बात भी उनको इरिटेट कर सकती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here