BIG BREAKING: अभिनेता ऋषि कपूर का मुुंबई के अस्पताल में निधन

0
53

दिग्गज बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर का बीती रात निधन हो गया है. खराब तबीयत के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. महानायक अमिताभ बच्चन ने ऋषि कपूर के निधन की जानकारी दी है बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर का निधन हो गया है, बॉलीवुड के लिए लगातार दो दिन किसी बड़े झटके से कम नहीं है, एक दिन पहले ही इरफान का निधन हुआ और आज ऋषि कपूर ने भी इस दुनिया को अलविदा कह दिया. Actor Rishi Kapoor Passed Away

ये भी पढ़िए : बॉलीवुड एक्टर इरफान खान का 54 साल की उम्र में निधन, न्यूरोक्राइन ट्यूमर से थे ग्रसित

बता दें कि 67 वर्षीय ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को बुधवार सुबह उनके परिवार ने एच एन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया. ऋषि कपूर के स्वास्थ्य के बारे में बात करते हुए उनके बड़े भाई रणधीर कपूर ने कहा, “वह अस्पताल में हैं. वह कैंसर से पीड़ित हैं और उन्हें सांस लेने में समस्या हो रही है, इसलिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनकी हालत अब स्थिर है.” बता दें कि इससे पहले तबीयत खराब होने के कारण ऋषि कपूर को फरवरी में भी हॉस्पिटलाइज्ड किया गया था. 

Actor Rishi Kapoor Passed Away

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर दी जानकारी :

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर लिखा- वो गया. ऋषि कपूर गए. अभी उनका निधन हुआ. मैं टूट गया हूं. कपूर फैमिली से रणधीर कपूर ने ऋषि के निधन की खबर को कंफर्म किया है. बता दें, ऋषि कपूर को बुधवार उनके परिवार ने एच एन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया था. उनके भाई रणधीर ने बताया था कि उन्हें सांस लेने में समस्या हो रही थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here