अमिताभ बच्चन के बाद सिंगर अदनान सामी का ट्विटर अकाउंट हैक, हैकर्स ने दी ये धमकी

बॉलीवुड के बिग बी यानी अमिताभ बच्चन का ट्विटर अकाउंट हैक होने के बाद सिंगर अदनान सामी का अकाउंट हैक हो गया है। हैकर उनका प्रोफाइल पिक्चर, कवर फोटो और ट्विटर बायो भी चैंज कर दिया है। अदनान सामी का अकाउंट हैक करने के बाद प्रो-पाकिस्तान ट्वीट किए गए और प्रोफाइल पिक्चर में अदनान सामी की फोटो के बदले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की फोटो लगाई गई और कवर फोटो में एक चील का फोटो लगाया है। Adnan Sami Twitter Account Hacked

अमिताभ बच्चन का ट्विटर अकाउंट हैक, हैकर ने लगाई इमरान खान की तस्वीर

अदनान सामी के अकाउंट पर एक ट्वीट भी पिन कि गया है। जिसमें लिखा है,’जो कोई हमारी ब्रदर कंट्री पाकिस्तान के साथ विश्वासघात करने का साहस दिखाएगा है वह अपने प्रोफाइल पिक्चर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की फोटो और पाकिस्तान के झंडे का देखेगा।’ इसके साथ ही एक के बाद एक कई ट्वीट किए गए जिसमें पाकिस्तानी शो में नाचते लोगों का वीडियो, पाकिस्तानी झंडा जैसी तस्वीरें शामिल हैं। पिन ट्वीट को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को भी टैग किया गया है।

तुर्की हैकर्स पर शक :

हालांकि इन ट्वीट को बाद में डिलीट कर दिया गया है। लेकिन ट्विटर के प्रोफाइल पर इमरान खान की फोटो और कवर फोटो अभी तक बदल नहीं पाया है। अदनान सामी का ट्विटर हैंडल भी ठीक उसी तरह से हैक हुआ है जिस तरह से अमिताभ बच्चन का ट्विटर हैंडल हैक किया गया था। इसी बात से अंदाजा लगाया जा रहा है कि तुर्की के हैकर्स ग्रुप ने ही बॉलीवुड सिंगर अदनान सामी का ट्विटर अकाउंट हैक किया है।

पहले किया था अमिताभ हैक :

अदनाम सामी के ट्विटर अकाउंट पर हुआ ये अटैक अमिताभ बच्चन जैसा ही है. अयिल्दिज टिम ने अमिताभ बच्चन की भी फोटो हटाकर पाकिस्तान के पीएम की फोटो लगा दी थी.

हैक्ड अकाउंट पर मैसेज-

अकाउंट हैक करने से कुछ घंटे पहले अयिल्दिज टिम ग्रुप ने एक चेतावनी भरा ट्वीट भी किया था. ट्वीट में अदनान के ट्वीट का स्क्रीनशॉट लगा था, जिसमें सामी ने लिखा था, ‘डियर पाक ट्रोल्स, ये आपके ईगो को दिया रिएलिटी चेक की बात नहीं है, ये उन आतंकवादियों को हटाने की बात है जिन्हें आप अपने दुश्मन होने का दावा करते हैं. आपकी ऑस्ट्रिच वाली मानसिकता पर हंसी आती है. आपकी तरफ से दी गई गाली आपकी हकीकत बताती है.’

सामी के इस ट्वीट की फोटो शेयर करते हुए ग्रुप ने लिखा था, ‘हम अपने पाकिस्तानी भाइयों को संबोधित करेंगे, इस आदमी के साथ हम क्या करें?’

Adnan Sami Twitter Account Hacked

कई एक्टर्स के अकाउंट हैक कर चुका है ये ग्रुप :

बता दें कि पाकिस्तान समर्थित हैकर्स के इसी ग्रुप ने इससे पहले अभिनेता शाहिद कपूर, अभिषेक बच्चन, अनुपम खेर, बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव और वरिष्ठ पत्रकार व सांसद स्वपन दासगुप्ता के ट्विटर अकाउंट को भी हैक किया था.

इसने ली हैक की जिम्मेदारी :

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन के ट्विटर अकाउंट हैक करने की जिम्मेदारी तुर्की के हैकर ग्रुप ‘अयिल्डिज टिम’ ने ली है। इसी ग्रुप ने इससे पहले शाहिद कपूर और अनुपम खेर का भी अकाउंट हैक किया था। हालांकि, उनका अकाउंट कुछ ही वक्त पुरानी स्थिति में आ गया था।

Share

Recent Posts