वर्ल्ड कप में टीम इंडिया को तीसरा झटका, धवन-भुवी के बाद ये खिलाड़ी भी चोटिल

0
4

आईसीसी वर्ल्ड कप-2019 में खिलाड़ियों का चोटिल होना जारी है. टीम इंडिया को एक और बड़ा झटका लग सकता है. भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी विजय शंकर इस फेहरिस्त में नया नाम है. विजय शंकर को बुधवार को साउथेम्प्टन में बारिश से प्रभावित ट्रेनिंग सत्र के दौरान पैर के अंगूठे में चोट लगी है. Another Indian Player Injured

हालांकि 28 साल के विजय शंकर की चोट गहरी नहीं है, लेकिन इससे टीम इंडिया के खेमे में डर जरूर फैल गया है. बुधवार के अभ्यास सत्र के दौरान जसप्रीत बुमराह की यॉर्कर शंकर के पैर पर लगी, जिससे उनकी उंगली चोटिल हो गई. शंकर थोड़ी देर तक दर्द से परेशान रहे.

टीम के सूत्र ने पीटीआई को बताया कि चिंता की कोई बात नहीं है. सूत्र ने कहा कि गेंद विजय शंकर के पैर में लगी थी और उस समय उन्हें तेज दर्द हुआ था. लेकिन बाद में चोट ठीक हो गई.

उल्लेखनीय है कि टीम इंडिया अपने विजय रथ पर सवार है. हालांकि सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के बाहर हो जाने से उसकी उम्मीदों को झटका लगा है. धवन बाएं हाथ के अंगूठे में चोट के कारण विश्व कप से बाहर हो गए हैं.

Another Indian Player Injured
Another Indian Player Injured

धवन की जगह युवा ऋषभ पंत को दी गई है. जबकि दूसरी तरफ तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार भी मांसपेशियों में खिंचाव के कारण नहीं खेल पा रहे हैं. वह अगले कुछ मैचों में गेंदबाजी नहीं कर सकेंगे. भुवनेश्वर का इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले मैच से पहले फिट होना तय माना जा रहा है. टीम इंडिया अपना अगला मुकाबला शनिवार को अफगानिस्तान के खिलाफ खेलेगी. अगर भुवनेश्वर कुमार ठीक नहीं हुए तो खलील अहमद स्टैंड-बाय पेसर के तौर पर इंग्लैंड में हैं. टीम प्रबंधन अनुभवी ईशांत शर्मा को भी बुला सकता है, क्योंकि वह भी सूची में हैं.

विजय शंकर (5.2-0-22-2) ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच में खुद को साबित किया कि वह गेंद के साथ कितने खतरनाक हो सकते हैं. भुवनेश्वर के मैदान से बाहर जाने के बाद उस ओवर को पूरा करने के लिए विजय शंकर को लगाया गया और उन्होंने पहली ही गेंद पर विकेट लेने का कारनामा किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here