क्यों भाभियों और आंटियों की तरफ ज्यादा आकर्षित होते हैं लड़के ?

0
29

एक सर्वे के मुताबिक यह अनुमान लगाया जाता है कि अक्सर देखा जाता है लड़के कुंवारी लड़कियों से ज्यादा अपने से बड़ी उम्र की लड़की यानी भाभी व् आंटियों की तरफ ज्यादा आकर्षित होते हैं। Aunty ki Taraf Jyada Attract Hote Hain Ladke

आजकल के युवा लड़के अपने से बड़ी उम्र की महिलाओं के साथ लाइफ स्पेंट करना चाहते है। कुछ दिन पहले कॉलेज में किए गए एक सर्वे के अनुसार लड़कों को अपने से बड़ी उम्र की महिलाएं जल्दी आकर्षित करती है।

ये भी पढ़िए : महिलाओं को भूलकर भी नहीं करने चाहिए ये काम, होता है अशुभ

हालांकि इससे विपरीत लड़कियों को अपनी से कम उम्र के लड़के ज्यादा पसंद होते है। अब हर किसी के मन में एक सवाल ही है की आखिर ऐसा क्या है जो लड़कों को खुद से बड़ी उम्र की लड़कियां ज्यादा पसंद होती है, आखिर ऐसा क्या है जो उनके साथ कुंवारे लड़को की ज्यादा अंडरस्टैंडिंग बनती है। कॉलेज के कुछ लड़को ने सर्वे में बताया की उन्हें क्यों बड़ी उम्र की महिलाएं आकर्षित करती है।

Aunty ki Taraf Jyada Attract Hote Hain Ladke
Aunty ki Taraf Jyada Attract Hote Hain Ladke

शादीशुदा महिलाएं दुसरों से ज्यादा खुद पर भरोसा रखती है। एक शोध के अनुसार पाया गया की शादीशुदा महिलाएं कुंवारी लड़कियों से ज्यादा मानसिक तौर पर मजबूत होती है। उन्हें अपने हालत से लड़ने के लिए किसी दूसरे का सहारा नहीं लेना पड़ता है। वह अक्सर अपने फैसले खुद करती है।

कुंवारी लड़कियों से ज्यादा शादीशुदा महिलाओं को होता है जिंदगी जीने का तजुर्बा तुजुर्बा। शादीशुदा महिलाएं सिंगल वीमेन से ज्यादा mature होती है। उनमे हर चीज़ को लेकर ज्यादा समझ और एक्सपीरियंस होता है! इसलिए कुंवारे लड़के शादीशुदा महिलाओं की तरफ होते है ज्यादा आकर्षित।

ये भी पढ़िए : अच्छा तो इसलिए महिलाओं को कोई बात हजम नहीं होती !

लड़को को ऐसी महिलाएं ज्यादा पसंद होती है जिनका ध्यान उनकी तरफ कम होता है,जो उन्हें हर बात पर नहीं टोकती जिनका ध्यान लड़को की तरफ ज्यादा नहीं होता लड़के मानते है ऐसी लड़कियां धोखा कम देती है।

Aunty ki Taraf Jyada Attract Hote Hain Ladke
Aunty ki Taraf Jyada Attract Hote Hain Ladke

शादीशुदा महिलाएं अक्सर अपनी बातें बयां करने में नहीं झिझकती है। उनके मन में जो भी शिकायत या शिकवा होता है वह उसे खुलकर बोल देती हैं। वह अपनी मन में किसी भी प्रकार की हिचकिचाहट नहीं रखती है।

शादीशुदा महिलाएं अक्सर लड़को को समझने में ज्यादा समय नहीं लेती,और उनकी हर बात को समझने कि पूरी कोशिश करती है,शादीशुदा महिलाओं को पुरुषो को पसंद न पंसद का ज्यादा अनुमान होता है जिसके कारण वह उन्हें अच्छे से समझ लेती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here