अपने देवर की शादी में भाभी का ज़ोरदार डांस देखकर उड़ गए सबके होश- देखें विडियो

0
20

शादी के समय हर तरफ खुशी का माहौल होता है कि न चाहते हुए भी कदम थिरकने लगते है। बदलते वक्त के साथ शादी संगीत के समय ढ़ोल नगाड़ों की जगह अब डी.जे. पर फिल्मी गानों की धूम मची रहती है। अब ऐसे में आप ही बताइए भला कोई कैसे अपने आप को रोक सकता है।

ससुराल में हर रिश्ते को निभाने के लिए लड़कियां जी जान लेगा देती हैं. फिर चाहे वह रिश्ता पति, सास-ससुर, ननद या फिर देवर का ही क्यों न हो. हर बहु के लिए सबसे प्यारा रिश्ता देवर और भाभी का होता है. भाभी के साथ शरारतें, मजाक, मस्ती, नाराज़गी और रिश्ते का मान सिर्फ देवर ही कर सकता है.

भाभी के लिए देवर बहुत ख़ास होता है. भाभी देवर की हर बात का अपना सीक्रेट होता है. दोनों अपनी ही मस्ती में लगे रहते हैं. कई बार तो दोनों की बॉन्डिंग देखकर सास और पति भी हैरान हो जाते हैं. देवर भाभी के रिश्ते को मां बेटे का दर्जा भी दिया गया है. देवर सिर्फ भाभी का ही नहीं बच्चों के भी फेवरेट चाचू होते हैं. बच्चे तो हर समय चाचू के आगे-पीछे घूमते रहते हैं. देवर का चार्मिंग स्टाइल भी भाभी को खूब पसंद आता है.

जब देवर कहीं डेट पर जाए तो भाभी तैयार होने में मदद करती है. भाभी की हर बात पर खट्टी-मीठी नोंक-झोंक सिर्फ देवर ही कर सकता है. भाभी भी लाडले देवर पर खूब फब्तियां कसती हैं. लेकिन फिर भी दोनों एक दूसरे की बात का बुरा नहीं मानते.

आप सोच रहे होंगे कि हम देवर और भाभी की बात क्यों कर रहे हैं. आप बिल्कुल सही सोच रहे हैं. हम देवर और भाभी की बात इसलिए कर रहे हैं क्योंकि आज हम आपको जो विडियो दिखाने वाले हैं उसमें एक भाभी अपने देवर की शादी में जमकर ठुमके लगा रही है. शादी का माहौल हो और नाच गाना न हो, ऐसा हो ही नहीं सकता.

इस विडियो में भाभी ने अपने देवर की शादी में ऐसा डांस किया कि लोग सिर्फ देखते ही रह गए. ‘हम आपके हैं कौन’ फिल्म के गाने ‘लो चली मैं अपनी देवर की बारात लेके’ पर इस भाभी ने ऐसे ठुमके लगाये हैं कि सबका दिल जीत लिया. इस विडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. आप भी देखिये देवर की शादी में भाभी का शानदार डांस.

देखें वीडियो-

भारत में तो शादी में बाकायदा संगीत की रस्म भी होती है जिसमें लोग जमकर नाचते-गाते हैं. यह परंपरा बहुत पुरानी है. लेकिन बदलते वक़्त के साथ ढोल नगाड़ों की जगह अब डीजे ने ले लिया है. डीजे में एक से एक फ़िल्मी गाने बजते हैं. ऐसे में खुद को रोक पाना मुश्किल हो जाता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here