Bigg Boss 13 : फिनाले में कुछ इस तरह चुना जाएगा शो का विनर

0
9

Bigg Boss 13 का फिनाले बहुत पास आ गया है। आपको बता दें, बिग बॉस 29 सितंबर को शुरू हुआ था  फिनाले 15 फरवरी को होने वाला है, जिसे लेकर फैन्स काफी एक्साइटेड हैं। Bigg Boss13 Voting Online

‘बिग बॉस 13’ के फिनाले इस बार काफी ग्रैंड होने जा रहा है। इस बार फिनाले पर 10 से 12 करोड़ की मोटी रकम खर्च की जा रही है। आपको बता दें, बिग बॉस 29 सितंबर को शुरू हुआ था

माना जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला के साथ असीम रियाज और शहनाज गिल फिनाले की रेस में साथ होंगे। बिग बॉस 13 सीजन अब तक का सबसे हिट सीजन रहा है,

ये भी पढ़िए : ‘बिग बॉस चाहते हैं कि’… जानिए इस आवाज के पीछे है किस शख्स का चेहरा

जहां एक तरफ लोग ये जानने में लगे हैं कि 13वें सीजन का विनर कौन होगा तो वहीं दूसरी ओर फिनाले को लेकर कुछ न कुछ नया ट्विस्ट सामने आ रहे हैं। फिनाले की रात मेकर्स दर्शकों को झटका देने वाले हैं।

बिग बॉस की बढ़ती टीआरपी की वजह से इसे पहली बार इतना लंबा खीचा गया है। वहीं बिग बॉस फिनाले को लेकर कुछ न कुछ नया ट्विस्ट सामने आ रहे हैं। फिनाले की रात मेकर्स दर्शकों को झटका देने वाले हैं।

Bigg Boss13 Voting Online
Bigg Boss13 Voting Online

खबर आ रही है कि इस बार बिग बॉस के विनर का चुनाव अलग ही तरीके से किया जाएगा। फिनाले के दिन ही लाइव वोटिंग कराई जाएगी और उसी के आधार पर बिग बॉस 13 का विनर तय किया जाएगा। आइए जानते हैं कि क्या होने वाला है।

इस तरह होगा फिनाले :

द खबरी नाम के एक ट्विटर हैंडल ने ट्वीट किया कि मिड नाइट इविक्शन के बाद बुधवार से फिनाले के लिए वोटिंग शुरू हो जाएगी जो कि 48 घंटे तक चलेगी। वहीं फिनाले से पहले डबल इविक्शन हो जाएगा। लेकिन अब तक इस बात मेकर्स या चैनल की तरफ से की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

ये भी पढ़िए : KBC 2018: आप भी पहुंच सकते हैं ‘हॉटसीट’ पर, जानें आवेदन की पूरी प्रक्रिया

कहा जा रहा है कि ऑनलाइन वोटिंग के अलावा एक खास टास्क भी कराया जाएगा, जो फिनाले का गेम चेंज कर सकता है। दरअसल शुरुआत से ही मेकर्स पर इल्जाम लगाया जा रहा है कि वह लगातार सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट करते आ रहे है। ऐसे में हो सकता है कि अपनी इमेज को साफ करने के लिए ही मेकर्स ने लाइव वोटिंग करवाने का फैसला लिया है।

इनमें से हो सकता है विनर :

फिलहाल शो में सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, शहनाज गिल, आरती सिंह, शेफाली जरीवाला, आसिम रियाज, पारस छाबड़ा, विशाल आदित्य सिंह और माहिरा शर्मा जैसे कंटेस्टेंट हैं। विनर कौन होगा, यह तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा। हालांकि ऐसी रिपोर्ट्स हैं कि सिद्धार्थ, आसिम या फिर शहनाज में से कोई एक विजेता बन सकता है।

Bigg Boss13 Voting Online
Bigg Boss13 Voting Online

Big Boss Game क्या है और कब शरू हुआ :

इस Show की रचना एंडेमोल ने की थी और इसे सबसे पहले नीदरलैंड में विकसित किया गया था जिसका नाम Big Brother रखा गया था फिर 2006 में इसे भारत में सोनी Tv पर Big Boss के नाम से प्रसारित किया गया।

Big Boss एक अलग तरह का Reality Based Game शो है जिसमें पहले सिर्फ बॉलीवुड हस्तियों को शो में शामिल किया जाता है। लेकिन बाद में आम लोगों को भी इसमें शामिल किया गया। बिग बॉस भारत में काफ़ी लोकप्रिय बन चूका है जिसे लंबे समय से Salman Khan होस्ट कर रहे है।

ये भी पढ़िए : आखिर वाहनों पर फास्टैग लगाना क्यों है जरूरी, जानिए सम्पूर्ण जानकारी

Big Boss वास्तविकता पर आधारित धारावाहिक है इस शो के लिए हर बार नया घर बनाया जाता है जिसमे Big Boss के Contestants को रखा जाता है। इस घऱ में आने वाले हर contestant को बाहरी दुनिया में क्या हो रहा है उसके बारे में कोई जानकारी नही होती।

Big Boss के शुरु होते ही हर सप्ताह घऱ वालों को घर में रहने वालों के द्वारा ही नॉमिनेटेड किया जाता है और जिसको जनता द्वारा कम वोट मिलते है उसे घऱ से बेदखल कर दिया जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here