इन आसान से तरीको से जाने कैसा है सामने वाले इंसान का स्वभाव

आप किसी भी इंसान का चेहरा और उनका रंग ढंग देख कर आसानी से जान सकते है कैसा है। आप के सामने वाले इंसान का स्वभाव और वह आप के लिए अच्छा साबित होगा या बुरा आप इन आसन से तरीको से जान सकते है। Chehre Se Pehchane Swabhav

ये भी पढ़िए : ज्योतिशास्त्र के अनुसार कान पर दिखाई देने लगे बाल, तो हो जाएं सावधान

सिर की बनावट :

जिन लोगो के सिर की बनावट में चौड़ाई कम हो और साथ ही साथ लम्बाई ज्यादा हो इस तरह के जातक अपने जीवन में हर तरह की सुख सुविधा को भोगने वाले होते है। जिन लोगो का सिर गोल यानि मद्यम होता है वे जातक पैसे के मामले में कभी दुखी नहीं होते उनके पास हमेशा पैसा रहता है। साथ ही साथ जिन लोगो का सिर आम लोगो से अलग दिखता हो तो वह जातक हमेशा परेशानी का सामना करते है।

बाल भी बताते है स्वभाव :

माना जाता है जिन जातको के बाल बहुत अधिक मुलायम और घने काले हो तो वे जातक धनी होते है और उनको अपने जीवन में कभी धन की कमी नही होती। साथ ही साथ देखा जाता है जिन लोगो के बाल पतले होते है वह जातक स्वभाव के बहुत अच्छे माने जाते है।

ये भी पढ़िए : घर में लाफिंग बुद्धा रखना आखिर क्यों माना जाता है शुभ

भोहे देखकर जाने स्वभाव :

आप किसी भी इंसान की भोहे देख कर आसानी से जान सकते है की उनका स्वभाव कैसा है। अगर किसी व्यक्ति की भोहे आपस में मिलती हो तो वह व्यक्ति बहुत अधिक चतुर और चालक होता है। ये इंसान आसानी से किसी की बातो में नहीं आते। जन जातको की भोहे रुखी और बेजान दिखाई देती है वे जातक हमेशा धन की कमी महसूस करते है। और उनको हमेशा धन की कमी रहती है . साथ ही साथ देखा गया है जिन जातको की भोहे चोडी होती है और आपस में मिलती भी नही वो जातक स्वभाव के बहुत अच्छे और हर तरह से सुख के भोगी होते है।

Chehre Se Pehchane Swabhav

कान से जाने स्वभाव :

जिन जातको के कान आम लोगो से लम्बे होते है वो जातक लम्बी उम्र वाले होते है। और कभी किसी चीज़ की कमी महसूस नहीं करते। जिन लोगो के कान पर बाल बहुत अधिक होते है वे जातक महंती होते है। माना जाता है छोटे कान वाले लोग हमेसा सामान्य जीवन व्यतीत करते है।

Share

Recent Posts