‘छोटा बच्चा’ अब बन गया है ‘बड़ा स्टार’, देखकर आप भी पहचान नहीं पाएंगे

छोटा बच्चा जान के हमको, ना कोई आंख दिखाना रे…डूबी-डूबी डब-डब. अकल का कच्चा समझ के हमको, ना समझाना रे… डूबी-डूबी डब-डब.” बचपन में ये गाना तो आपने खूब सुना होगा. उस समय ये गाना हर बच्चे का फेवरेट हुआ करता था. समय का पहिया जब घुमता है तो सब कुछ बदल जाता है आज हम कुछ देख रहे है कल कुछ देखेंगे ,पहले हम क्या थे और अब क्या है ,ये सब समय का ही कमाल है समय हर किसी को बदल देता है समय कभी रुकता नहीं है ,पहले हम बच्चे थे फिर बड़े हुए और जवान हो गये.

आज हम एक ऐसे शख्स के बारे में बात करने जा रहे जो की समय के साथ इतना बदल गया है की जिसे आप पहचान भी नही पाएंगे ,एक छोटा सा बच्चा अब इतना बड़ा हो गया है लोग इसे देख ये कहते है की क्या ये वाही बच्चा है ,आज हम आपको उसी बच्चे के बारे में बताने वाले है ,तो आइये आपको हम उस बच्चे के बारे में बताये.

आपको बता दे की ये बच्चा वही है जो मासूम फिल्म में नजर आया था ,ये बच्चा बहुत ही प्यारा था ,लोग फिल्म में इस बच्चे को बहुत पसंद किया इस बच्चे ने एक गाने में अपना अभिनय दिखाया था ये गाना था ”छोटा बच्चा जान के हमको” ,ये गाना जिस समय में आया था उस टाइम सभी की जुबान पर था ,लोगो ने मासूम फिल्म को बहुत पसंद किया ,इस बच्चे ने अनिल कपूर की जुदाई फिल्म में भी अपना अभिनय दिखाया और ये बच्चा जुडुवा में भी नजर आया जो की सलमान खान की मूवी थी ,लोगो ने इस बच्चे के अभिनय की सराहना की.

बेशक ये गाना उस समय के सुपरहिट गानों में से एक हुआ करता था. लेकिन इस गाने में जो सबसे ज्यादा आकर्षण का केंद्र वो छोटा सा नटखट बच्चा था. उस बच्चे की क्यूट परफॉर्मेंस ने सबका दिल चुरा लिया था.

इस गाने में परफॉर्म करने वाला ये बच्चा और भी कई फिल्मों में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आ चुका है और समय के साथ वो बड़ा हो गया है.

बड़े होने के साथ-साथ उसमें कई बदलाव आए हैं. बचपन में वो जितना क्यूट था. अब उतना ही हैंडसम हो गया है. और तो और बड़े होने के बाद कई फिल्मों में भी नजर आ चुका है. हम जानते हैं कि आप उसे देखने को बेताब हो गए होंगे. तो आइये देखते हैं पूरी बात.

‘छोटा बच्चा जान के हमको’ गाना आएशा जुल्का और इंद्र कुमार की फिल्म ‘मासूम’ का है. उस दौरान इस फिल्म को अधिक सफलता तो नहीं मिल पाई लेकिन फिल्म का ये गाना सुपरहिट रहा.

ओमकार कपूर

और इस गाने में नजर आए इस बच्चे ने सबको अपना दीवाना बना लिया. गाने में नजर आने वाले इस बच्चे का नाम ओमकार कपूर है.

ओमकार ‘मासूम’ के अलावा ‘जुदाई’ और ‘जुड़वाँ’ जैसी फिल्मों में भी बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आ चुके हैं. ‘जुदाई’ में उन्होंने अनिल कपूर और श्रीदेवी के बेटे की भूमिका निभाई थी.

हो गए हैं बड़े

जी हाँ! ये वही ओमकार कपूर हैं जिन्हें आपने ‘छोटा बच्चा जान के हमको’ में शरारत करते हुए देखा था. इतने सालों बाद ओमकार इतने बड़े हो गए हैं और अब ऐसे दिखने लगे हैं.

दिखने लगे हैं हैंडसम

इस बात में कोई शक नहीं कि इतने सालों बाद ओमकार के लुक में काफी बदलाव आ गए हैं. वे बचपन में जितने क्यूट थे, अब उतने ही ज्यादा हैंडसम हो गए हैं.

‘प्यार का पंचनामा’ में आए नजर

ओमकार सुपरहिट फिल्म ‘प्यार का पंचनामा 2’ में नजर आ चुके हैं. इस फिल्म में उनके लुक्स और एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था.

कई स्टार्स के साथ काम

ओमकार बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स जैसे सलमान खान, आमिर खान, अनिल कपूर, श्रीदेवी जैसे स्टार्स के साथ काम कर चुके हैं और आगे भी करना चाहते हैं.

संजय लीला भंसाली के असिस्टेंट

ओमकार बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर्स जैसे संजय लीला भंसाली, फराह खान और अहमद खान के साथ असिसटेंट के तौर पर काम कर चुके हैं.

बॉलीवुड में धमाल

वैसे तो ओमकार अब तक सपोर्टिंग एक्टर के रोल में ही नजर आए हैं लेकिन अगर उन्हें लेकर सोलो हीरो फिल्म बनाई जाए तो वो बॉलीवुड हीरोज को टक्कर देते नजर आएँगे.

Share

Recent Posts

कार के अन्दर भूल गये है चाबी, तो इन तरीकों से खोल सकते हैं दरवाजा

अगर कार की चाबी कहीं गुम हो गई है और आपके कार का दरवाजा लॉक हो गया है, या फिर… Read More

October 8, 2019

यदि आप भी प्रधानमंत्री जन औषधि केंद्र खोल कर करना चाहते हैं कमाई, तो करें यह काम

यदि आपको भी लोगों की मदद के साथ-साथ खुद का बिजनेस भी करना है तो यह आपके लिए एक अच्‍छा… Read More

October 6, 2019

विष्णुपुराण के अनुसार घर आए मेहमान से भूल कर भी नहीं पूछनी चाहिए ये 3 बातें

अगर हम प्राचीन समय की बात करे, तो भारत में प्राचीनकाल से ही नियमो और रीती रिवाजो का पालन किया… Read More

October 2, 2019

IRCTC का ऐलान, अगर लेट हुई ये ट्रेन तो यात्रियों को मिलेंगे पैसे वापस

क्या आपने कभी सुना है कि ट्रेन लेट होने पर आपको आपका पैसा वापस मिल सकता है. नहीं सुना होगा..… Read More

October 2, 2019

28 सितंबर को सर्वपितृ अमावस्या, ऐसे करें पितरों का श्राद्ध

श्राद्ध की सभी तिथियों में अमावस्या को पड़ने वाली श्राद्ध का तिथि का विशेष महत्व होता है। आश्विन माह की… Read More

September 21, 2019

हनुमानजी का एक ऐसा दरबार जहां पैर रखते ही मिट जाते है सारे दुःख दर्द

भारत देश में रहस्य भरे पड़े हैं। कोई भी क्षेत्र इन रहस्यों से अछूता नहीं है। कुछ तो ऐसे हैं… Read More

September 5, 2019