अगर मिल जाती है बिल्‍ली की ये एक चीज तो आपको करोड़पति बनने से कोई नहीं रोक सकता

0
70

आज के समय में हर कोई यही चाहता है वो जितना हो सके धन कमा सके ताकि वो खुद की और अपने परिवार की जरूरतों को पूरा कर सके लेकिन ये ख्‍वाब हर किसी का सच नहीं हो पाता है। जी हां आपको बता दें कि इस दुनिया में ऐसे कई लोग होंगे जो ऐसे सपने देखते होंगे लेकिन क्‍या ये सपना हर किसी का पूरा हो जाता है। दरअसल आज हम आपको कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं जो शायद आपको पता नहीं होगी हम सभी ये तो जानते ही हैं कि हमारे पास प्राकृतिक जैसी अमूल्‍य चीज है लेकिन क्‍या आपको पता है प्राकृतिक में कई ऐसी वस्‍तुएं पाई जाती है जो कहीं न कहीं हमारे भाग्‍य को बदलने में मदद करती हैं। Cord Of Cat Made Millionaire

जी हां आपको बता दें कि इन वस्‍तुओं का मूल्य कोई नहीं दे सकता लेकिन ये बात भी सच है कि ये वस्तुए भाग्यशाली लोगो को ही मिलती है। आज हम आपको एक ऐसे ही विषय के बारे में बताने जा रहे हैं जी हां बता दें कि प्र‍कृति में कुछ वस्तुएं ऐसी हैं जो की भाग्यशाली लोगो को ही मिलती है, तो आइये जाने की आखिर कौन सी है ये वस्तु।

जानकारी के अनुसार बता दें कि आज हम आपको बिल्ली के जेर के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि हमारे बुजुर्गों ने भी बताया है कि बिल्ली को माँ लक्ष्मी का रूप माना जाता है ज्योतिष का मानना है की बिल्ली पर लक्ष्मी जी की कृपा बनी रहती है, यही कारण है कि हिंदु धर्म में इसे मारने के लिए रोका जाता है।

जब पालतू बिल्ली का प्रसव काल निकट हो तो उस पर नज़र रखें और खाने की ऐसी व्यवस्था करें कि वह आपके कमरे में ही रहे वैसे पालतू बिल्लियां घरों में कुर्सी, बिस्तर और मालिक की गोद तक में बैठी रहती हैं जिस समय वह बच्चों को जन्म दे रही हो, तो उसकी रखवाली करें. बच्चों को जन्म देने के तुरंत बाद ही उसके पेट से नाल (झिल्ली) निकलती है यह पॉलिथिन की थैली की तरह पारदर्शी लिजलिजी, रक्त और पानी के मिश्रण से तर होती है इसे नाल या ऑवल कहा जाता है स्वभावतः बिल्ली उसे तुरंत खा जाती है अतः जैसे ही बिल्ली के पेट से नाल बाहर आए, उस पर कपड़ा ढंक दें जिससे बिल्ली उसे तुरंत खा नहीं सकेगी प्रसव के दौरान बिल्ली कुछ शिथिल रहती है इसलिए तेज़ी से झपट नहीं सकती अब किसी तरह उसकी नाल उठा लें और सावधानी से सुखा लें.

धूप में सुखाते समय उसकी रखवाली जरुरी है अन्यथा कौवा, चील, कुत्ता आदि कोई भी उसे उठाकर ले जा सकता है तेज धूप में दो-तीन दिनों तक रखने से वह चमड़े की तरह सूख जाएगी सूख जाने पर उसके चौकोर टुकड़े दो या तीन वर्ग इंच के कर लें और उन पर हल्दी लगाकर रख दें इस प्रकार हल्दी लगा हुआ बिल्ली की नाल का टुकड़ा लक्ष्मी यंत्र का अचूक घटक होता है

कहा जाता है कि अगर आप मालामाल होना चाहते हैं या फिर इसके लिए काफी प्रयास कर चुके हैं और अभी तक सफलता आपके हाथ नहीं लगती है तो यह उपाय भी करके देखें शायद आपकी किस्मत बदल जाए और आप भी धनवान हो जाएं। कहा जाता है कि जब पालतू बिल्ली का प्रसव काल निकट हो तो उस पर नजर रखें और उसके रहने और खाने की ऐसी व्यवस्था करें कि वह आपके कमरे में ही रहे।

इस तरह करें सिद्ध

तंत्र साधना के लिए किसी शुभ मुहूर्त में स्नान-ध्यान कर शुद्ध स्थान पर बैठ जाएँ और हल्दी लगा हुआ नाल का सीधा टुकड़ा बाएं हाथ में लेकर मुट्ठी बंद कर लें और लक्ष्मी, रुपया, सोना, चांदी या किसी आभूषण का ध्यान करते हुए 54 बार यह मंत्र पढ़ें – “मर्जबान उल किस्ता” इसके बाद उसे माथे से लगाकर अपने संदूक, तिजोरी, बैग या जहाँ भी रुपए-पैसे या जेवर रखते हों वहां रख दें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here