हाथ में लिखा है अगर ये अक्षर तो भगवान के खास हैं आप

हाथों की लकीरों में ऐसे कितने ही शब्द छुपे होते हैं जिनका अर्थ भले ही हमें समझ में नहीं आए. लेकिन उसका महत्व बहुत अधिक होता है. आपने भी फिल्मों और टीवी सीरियल्स में गौर किया होगा कि अक्सर लड़कियों की हाथों की लकीरों को देखकर लोग उनके होने वाले पति का नाम बताते हैं, यानि हाथों में कुछ रेखाएं ऐसी होती है जो हमें किसी अक्षर जैसी दिखाई देती हैंं. हाथों में रेखाओं से बने अक्षर के अर्थ भी अलग-अलग होते हैं. आइए हम आपको बताते हैं कि अगर आपके हाथ पर अंग्रेजी अल्फाबेट ‘M’ बना हो तो उसका आपकी किस्मत पर क्या असर पड़ता है.

do you know the mystery behind the letter M on your palm

1. जिन लोगों के हाथ पर ‘M’ अल्फाबेट (वर्णमाला) का अक्षर अंकित होता है उस व्यक्ति की सहजबुद्धि बहुत उत्तम होती है. साथ ही वो किसी भी बिजनेस में सबसे अच्छे पार्टनर साबित होते हैं.

2. अगर आपको किसी ऐसे व्यक्ति से प्यार होता है तो आप उससे कभी भी झूठ, मजाक नहीं कर सकते, क्योंकि उनकी ‘सिक्स सेंस’ बहुत तेज होता है. वो किसी भी झूठ को पकड़ लेते हैं.

3. स्त्री या पुरुष दोनों में से किसी के भी हाथ पर ये अक्षर अंकित होने पर दोनों एक-दूसरे के लिए बेहतर पार्टनर साबित होते हैं. दोनों का वैवाहिक जीवन सुखमय बना रहता है.

4. ऐसे लोग बदलाव से नहीं डरते और जीवन की हर प्रकार की चुनौतियों को स्वीकार करने में पीछे नहीं हटते.

5. एक अन्य पौराणिक मान्यता के अनुसार ऐसे लोगों को भगवान का विशेष आशीर्वाद रहता है. वो अधिकतर कामों में सफल होते हैं और बहुत किस्मत वाले होते हैं.

6. ऐसे लोग जिस भी व्यक्ति के साथ जुड़ते हैं उनकी किस्मत चमक जाती है.

Share

Recent Posts