भूलकर भी न पहनें सावन में इस रंग का कपड़ा, नहीं तो हो जाएंगे भोले बाबा नाराज़

0
9

नमस्कार दोस्तों आपका स्वागत है. अगर आप हमारे नए मित्र है तो लाइक बटन को दबाकर हमारे पोस्ट को फॉलो करे और जो हमारे पुराने मित्र है वो हमे लाइक और शेयर जरूर करे. Dont wear this colour in Sawan

 

दोस्तों जैसा की आप सब जानते है की कोई भी व्यक्ति चाहता है की वह सुखी-सम्पन्न रहे. जिसके लिए वो हर संभव प्रयास करते है. लेकिन बहुत सारे लोग नहीं जानते की किस कारण से बहुत सारे काम खराब होते है और कौन सारे काम खराब होता है, तो आइये आपको बताते है की कौनसा काम करे और कौन सा काम नहीं. कौन सा कपड़ा पहनना लकी होता है कौन सा अनलकी.

ये कपड़ा लकी:-

अगर आपको पता नहीं है तो आपको बता दे की आपको अगर भोले नाथ को प्रसन्न करना है तो आप पहने हारा रंग का कपड़ा फिर देखे की क्या फाइदा निकल कर आता है. ज्यादा तर आपने देखा होगा की बहुत सारी महिलाएं पहनती है हरी चूड़िया क्योंकि यह होता है बहुत ही शुभ.

ये कपड़ा अशुभ:-

सावन के महीनो मे भूलकर भी नहीं पहनना चाहिए काले रंग का वस्त्र शंकर भगवान हो जाते है बहुत ही ज्यादा क्रोधित. इसके बाद उनको मानना हो जाता है बहुत ही कठिन.

 

इस कपड़े से होती है मुराद पूरी:-

सावन के महीनो मे आपको बहुत बड़ा अवसर प्राप्त होगा जब आप हरे रंग का कपड़ा को पहन आर बहुत ही श्रद्धा से शिव भगवान का पुजा कराते है तो वो आपके लिए बहुत लाभ का काम करता है. वो इस लिए की सावन मे हमारे घर मे दुख तब होता है जब बुध ग्रह का उतार चढ़ाव होता है. अगर आप बात को ध्यान मे रखकर भगवान का पुजा किया तो वो आपको बहुत ही ज्यादा फल देंगे

 

दिनो के हिसाब से पहने ये कपड़े होंगे मुराद पूरी:-

सावन के महीनो मे सुहागन या लड़कियों को ज्यादा हारा रंग का कुछ भी पहना चाहिए इस से उनको सुहागिन होने का वरदान प्राप्त होता है और सुहागन को पति का लंबी आयु का सौभाग्य मिलता है. वो इसलिए की सवाना मे चरो और हरियाली होता है। जी भगवान शिव को बहुत ही पसंद है.

जॉब मे चाहिए सफलता तो पहने ये रंग के कपड़े:-

सावन मे गर आपने हरे रंग का कपड़ा पहन कर भगवान शिव का पुजा किया तो जरूर आपको बहुत ही अच्छा जॉब मिलेगा. पर हारा रंग का कपड़ा बहुत ही आवश्यक है.

इस रंग का पहने कपड़ा होगा बहुत शुभ:-

अगर आपने सावन के महीने मे हरे रंग का कपड़ा को पहन कर भगवान शिव का पुजा अर्चना किया तो, आपका सारा बिगड़ा काम बन जाएगा. आपकी जो भी मुराद है वो सब सफल होंगे. हमारी भी शुभकामना आपके साथ है. की आप बहुत ही ज्यादा और बहुत ही जल्दी तरक्की करे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here