VIDEO: योगी आदित्यनाथ का मंदिर बनाकर सुबह- शाम योगी चालीसा का पाठ करता है यह युवक

0
1

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को राजनीति में भी संत ही माना जाता है. बहुत सारे दिग्गज राजनेता उनके आगे नतमस्तक होते हैं. लेकिन, उत्तर प्रदेश में एक युवक योगी आदित्यनाथ का इतना दीवाना है कि उसने उनका मंदिर ही बनवा डाला. इतना ही नहीं सोनू ठाकुर नाम का यह युवक उनकी पूजा और आरती भी करता है. सोनू ठाकुर यूपी के गोंडा जिले स्थित उमरीबेगमगंज इलाके का रहने वाला है.

बताया जा रहा है कि सोनू सन 2007 में
योगी आदित्यनाथ से प्रेरित हुआ था. इसके बाद उसने योगी चालीसा रच डाली. अब वह योगी आदित्यनाथ के मंदिर में सुबह शाम पूजा कर उनकी आरती करता है. योगी आदित्यनाथ को वह भगवान मानता है. सोनू ठाकुर के साथ उसके सहयोगी भी आरती और योगी चालीसा में भाग लेते हैं. पूजा पाठ के अलावा सोनू ठाकुर योगी आदित्यनाथ की तरह ही सामाजिक धार्मिक और अन्य कार्यों में भाग लेता है.

सोनू अपने तमाम सहयोगियों के साथ सफाई अभियान, गऊ सेवा और अन्य कार्यों में सहयोग करता है. इस युवक के मुताबिक योगी से वह योगी से इतना प्रेरित है की अब तो पूरा जीवन बस योगी के बताये रास्ते पर ही चलने की बात कर रहा है. बता दें कि योगी आदित्यनाथ की दीवानगी युवाओं में यूपी चुनाव के बाद सीएम कैंडिडेट के चयन को लेकर भी देखने को मिली थी. हजारों युवाओं ने योगी आदित्यनाथ को सीएम बनाने की मांग की थी. तरबगंज तहसील के बेलसर बाजार में स्थित एक युवक मोबाइल के टावर पर चढ़ गया था, जब उससे कारण पूछा तो उसने कहा था कि योगी आदित्यनाथ को सीएम बनाया जाए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here