कोरोना महामारी पर बनी दुनिया की पहली फिल्म रिलीज, ऐसी है कहानी

0
41

हेल्लो दोस्तों कोरोना वायरस के चलते पूरी दुनिया में दहशत का माहौल बना हुआ है. आज हर बिजनेस इस समय ठप पड़ गया है क्योंकि दुनिया के ज्यादातर इलाकों में लॉकडाउन की मार देखने को मिल रही है. एटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर भी इसका बुरा असर पड़ा है. लंबे समय से कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है. लेकिन अब एक फिल्म रिलीज हो गई है, वो भी कोरोना वायरस के ऊपर ही. First Film On Corona Virus Release

ये भी पढ़िए : जानिए कोरोना वायरस का नाम ‘कोरोना’ ही क्यों रखा गया है?

जिस कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया भर के लोगों का जीना मुहाल कर दिया है। आज उसी कोरोना वायरस के ऊपर दुनिया की पहली फिल्म रिलीज कर दी गई है. फिल्म का नाम कोरोना जॉम्बीज है और इसे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर देखा जा सकता है. बेहद कम स्टार कास्ट में इस फिल्म को बनाया गया है। आइए जानते हैं क्या है इस फिल्म की कहानी

First Film On Coronavirus Release
First Film On Corona Virus Release

इन कलाकारों ने किया है काम :

हम बात कर रहे हैं चार्ल्स बैंड निर्देशित फिल्म कोरोना जॉम्बीज की. इस फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर 10 अप्रैल को रिलीज कर दिया गया है. फिल्म में Cody Renee Cameron, Russell Coker, Robin Sydney ने काम किया है. फिल्म की स्टारकास्ट काफी छोटी है और फिल्म बनाते वक्त सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ख्याल रखा गया है.

ये है कहानी :

फिल्म में दिखाया गया है कि लोग कोरोना का शिकार तो हो रहे हैं लेकिन वो मरने के बाद जॉम्बी बन जाते हैं. अब ऐसा कर डायरेक्टर ने बस इस फिल्म को हॉरर के रूप में परोसने की कोशिश की है. अब वो इस काम में कितना सफल हुए हैं ये तो आपको फिल्म देख पता चलेगा. बता दें कि फिल्म में कई रीयल फुटेज का इस्तेमाल किया गया है.

ये भी पढ़िए : दिखाई दें ये संकेत तो समझ जाएं हो गया है कोरोना वायरस का अटैक

कोरोना को लेकर बड़े-बड़े नेताओं की प्रेस कॉन्फ्रेंस को फिल्म का हिस्सा बनाया गया है. फिल्म में दिखाया गया है कि इन कोरोना जॉम्बी से लड़ने के लिए एक प्रेसिडेंट कोरोना स्कॉड का गठन किया गया है. वो स्कॉड ना सिर्फ कोरोना वायरस की जड़ को ढूढ़ने की कोशिश करता है बल्कि उन जॉम्बीज से भी लड़ाई करता है.

First Film On Coronavirus Release
First Film On Corona Virus Release

दो फिल्मों को जोड़कर बनाई गई? :

अब बता दें कि इस फिल्म में सिर्फ तीन ही कलाकारों को लिया गया है। सिर्फ यही नहीं इस फिल्म में दो और फिल्मों को भी साथ जोड़ा गया है। हम बात कर रहे हैं हैल ऑफ द लिविंग डेड और जॉम्बीज vs स्ट्रिपर्स की। इन दो फिल्मों की फुटेज इस फिल्म में देखी जा सकती है। इन दोनों फिल्मों को जोड़ने के बाद फिल्म की कुल लंबाई एक घंटे की हो पाई है। वैसे बता दें कि कोरोना जॉम्बीज की शूटिंग को सिर्फ 28 दिन में अंजाम दिया गया है।

कोरोना जॉम्बीज को हर कोई डिजिटल प्लेटफॉर्म ‘फुल मून फीचर्स’ पर देख सकता है. फिल्म में कोरोना का नया रूप दिखाया गया है जो वास्तविकता से जरूर दूर है लेकिन लोगों के लिए एक नया अनुभव है.

ये भी पढ़िए : इन ट्रिक्स से अपनी शादी के दिन पेट के फैट को छिपा सकती हैं आप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here