पति के पैर दबाते दबाते पत्‍नी ने कर दी ऐसी हरकत की सोशल मीडिया पर मच गई सनसनी, तेजी से वायरल हो रहा है ये वीडियो

0
11

हम सभी जानते हैं कि पत्‍नी का पति की सेवा करना उसका धर्म है और ऐसा हमें पहले से ही बताया गया है। ये बातें काफी पहले से चलती आ रही है और हर लड़की की शादी होने से पहले ये बताया जाता है। वहीं ये बात भी सच है कि पति पत्‍नी का रिश्‍ता प्रेम और विश्‍वास पर ही टीका होता है लेकिन अगर कोई पति या पत्‍नी कुछ ऐसी हरकते कर देते हैं जिससे इस रिश्‍ते में दरार आ जाती है। आजकल तो सोशल मीडिया का जमाना है इसलिए कभी भी किसी भी तरह की घटना होती है वो सामने आ जाती है। वहीं ये बात भी सच है कि आजकल कब क्‍या हो सकता है इसका अंदाजा कोई नहीं लगा सकता है।

जी हां आज जो मामला सामने आया है उसे देखने के बाद तो हर कोई यही कहेगा। दरअसल किसी पति ने सोचा भी नहीं होगा कि पत्नी से सेवा करवाना उसके लिए कितना खतरनाक हो सकता है। लेकिन जब आप ये वीडियो देखेंगे तो साफ साफ समझ जाएंगे। जी हां आज कल सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसको देखकर आपके भी होश उड़ जाएगें। दरअसल आपको बता दें कि ये वीडियो फेसबुक और वॉट्सएप पर लगातार शेयर हो रहा है इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक पत्नी पति की सेवा करते दिखाई दे रहे हैं लेकिन कुछ ही समय में सेवा करते करते पत्नी कुछ ऐसा कर गुजरती है जिसे देखकर दुनिया के हर पति की नींद उड़ गई है और कोई भी पति अब अपनी पत्‍नी से सेवा नहीं करवाना चाहेगा।

जी हां आपको बता दें कि इस वीडियों में एक पत्नी पति की सेवा करने का दिखावा कर रही है और मौका पाते ही उसने सो रहे पति की जेब से पैसे उड़ा लिए। इस फनी वीडियो को काफी शेयर किया जा रहा है। जानकारी के लिए बता दें कि इस वीडियो को देशी मारवाड़ी जोक्स नाम के फेसबुक पेज पर शेयर किया गया था जहां इसे करीब 1 हजार बार से भी ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है। आपको बता दें कि अब तक इस वीडियो को करीब 53 हजार से ज्यादा व्यूज भी मिल चुके हैं। लेकिन अभी तक ये नहीं पता चल पाया है कि ये वीडियो कहां का है और इसे किसने पोस्ट किया है इस बात का पता नहीं चल पाया है लेकिन इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।

देखें वीडियो:

एक बात तो तय है कि इस वीडियो को देखने के बाद कोई भी पति अपनी पत्‍नी से सेवा करवाने से पहले 100 बार सोचेगा। वैसे जो भी हो इस वीडियो को देखने से आपका मनोरंजन तो अच्‍छा खासा हुआ होगा। अब क्‍या किया जा सकता है इसमें कोई गलत बात भी नहीं हैं पत्‍नियां सेवा करेंगी तो उसका फल भी उन्‍हें मिलना ही चाहिए। वो भले ही बाहर कमाने न जाती हों लेकिन पूरे दिन घर में रहकर वो आपके घर की सारी जिम्‍मेदारियों को पूरी करती है और इसका कोई मेहनताना भी नहीं लेती है। इस वीडियो को शेयर करने का कारण ये भी है कि ये वाकई में बेहद ही मनाेरंजक है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here