सल्लू मियां की हिफाज़त के लिए करोड़ो में फीस लेते हैं शेरा

0
4

सलमान खान के साथ अगर हर वक्त कोई इंसान मौजूद रहता हैं तो वो हैं उनका बॉडी गार्ड शेरा. शेरा को अगर सलमान की परछाई भी कहा जाए तो इसमें कुछ गलत नहीं हैं. शेरा पिछले 20 सालों से सलमान की हिफाजत कर रहे हैं. शेरा का असली नाम हैं गुरमीत सिंह जॉली जो एक सिख परिवार से ताल्लुक रखते हैं. शेरा ने सलमान के लिए पगड़ी तक पहनना छोड़ दी.

अब आप भी ये जानने के लिए तो जरूर उत्सुक होंगे ही कि आख़िरकार सलमान शेरा को सिक्योरिटी के बदले फीस कितनी देते हैं. तो चलिए हम आपको बता ही देते हैं शेरा की कितनी फीस हैं. एक रिपोर्ट की माने तो सलमान खान शेरा को साल की करीब 2 करोड़ रूपए फीस देते हैं. जी हाँ… यानी अगर शेरा की एक महीने की फीस हैं 16 लाख रूपए. वैसे शेरा की फीस सुनकर तो अच्छे-अच्छे लोगों के होश उड़ जाएंगे.

शेरा को बचपन से ही बॉडी-बिल्डिंग का शौक था. साल 1987 में शेरा को जूनियर मिस्टर मुंबई और इसके अगले साल जूनियर वर्ग में मिस्टर महाराष्ट्र के तौर पर भी चुना गया था. सलमान के बॉडीगार्ड होने के बावजूद शेरा बहुत कम ही मीडिया से रूबरू होते हैं लेकिन वो जब भी कैमरे के सामने आते हैं सलमान के बारे में खुलकर बातचीत करते हैं.

आपको बता दे शेरा का एक बेटा भी हैं जिसका नाम टाइगर हैं. टाइगर को सलमान अपना भतीजा मानते हैं. सुनने में तो आया है कि सलमान जल्द ही शेरा को बॉलीवुड में लाने की तैयारी भी कर रहे हैं. सलमान से पहले शेरा अमिताभ बच्चन जैसे और भी कई बड़े कलाकारों को सिक्योरिटी प्रोवाइड कर चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here