जानिये क्या है हथेलियों में आधे चंद्रमा का पूरा राज

0
8646

कहते हैं ना कि अपनी किस्‍मत अपने हाथों में ही होती है। हथेलियों में बनी तमाम रेखाएं व्‍यक्‍ति के भूत, भविष्‍य और वर्तमान के बारे में बताती हैं। आइए आज हम आपको हथेलियों में बनने वाले आधे चंद्रमा के बारे में बताते है जो आपके भविष्‍य के बारे में बहुत कुछ बयां करता है।

know the secret of palms half moon

इससे बनता चंद्रमां

हथेलियों पर बनी हृदय रेखा जो छोटी उंगली के नीचे से शुरू होती है एक व्‍यक्‍ति के बारे में बहुत कुछ बताती है। आप दोनों हथेलियों को पास लेकर आएं और देखें की आखिर किस तरह का पैटर्न बन रहा है दोनों हाथेलियों पर मौजूद इन रेखओं से।

सबका अलग-अलग पैटर्न

दोनों हथेलियों की हृदय रेखा पास लाने पर हर व्‍यक्‍ति के हाथों में अलग-अलग पैटर्न बना दिखता है। किसी के हाथ में आधा चंद्रमा बना हुआ होता है तो किसी के हथेलियों में ये रेखाएं मिलती ही नहीं है। इन सभी का अपना-अपना मतलब होता है। आगे जानिए किस पैटर्न का क्या मतलब है… 

1आधा चंद्रमा

know the secret of palms half moon
Palms Half Moon

तमाम लोगों के आधा चंद्रमा बना हुआ दिखाई देता है जब वो दोनों हथेलियों को साथ लाते हैं। कहा जाता है कि ऐसे व्‍यक्‍ति काफी अट्रैक्‍टिव स्‍वभाव के होते हैं और ये जीवन में या तो अपने बचपन के दोस्‍त से या फिर किसी ऐसे व्‍यक्‍ति के साथ सेटल होते जो फॉरेन में रहता हो। ऐसे लोग प्‍यार पाने के बहुत इच्‍छुक होते है लेकिन कभी भी ऐसा शो नहीं करते कि उनको प्‍यार चाहिए। ये काफी तेज दिमाग के होते हैं। कोई भी मुश्‍किल इनके लिए बड़ी नहीं होती है। यही नहीं ऐसे व्‍यक्‍ति किसी भी काम का नेतृत्‍व करने में नहीं डरते हैं।

Back

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here