इस किन्नर की खूबसूरती पर पागल हुआ कैदी, की ये हरकत

0
27

Love Story of Transgender and Prisoner : गुजरात की सूरत जेल में बंद एक कैदी को वडोदरा की एक किन्रर से प्यार हो गया और उसके इश्क में वो इस कदर पागल हुआ कि उसने जेल से ही कई बार फोन कर अपने प्यार का इजहार कर दिया. यहां तक तो सब ठीक था लेकिन जब उस किन्नर ने प्यार के प्रस्ताव को ठुकरा दिया तो कैदी उसे फोन पर ही जान से मारने की धमकी देने लगा.

कैदी के एकतरफा प्यार से तंग आकर आखिरकार किन्नर जोया खान ने वडोदरा के नवापुरा थाने में केस दर्ज करा दिया. रिपोर्ट के मुताबिक कैदी ने किन्नर की तस्वीर एक मैगजीन में देखी थी जिसके बाद वो उसे दिल दे बैठा.

किन्नर जोया खान ने सूरत के लाजपोर जेल में बंद कैदी शाकिर उर्फ दानिश वशी के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है और आरोप लगाया है कि वो उसे परेशान कर रहा है. अपनी शिकायत में जोया ने बताया कि वो 2018 से मॉडलिंग कर रही हैं और उसकी कई फोटो मैगजीन में छपी थी. फोटो देखने के बाद शाकिर ने उससे संपर्क किया और दोनों के बीच दोस्ती हो गई.

दोस्ती होने के बाद शाकिर ने जोया के सामने प्रेम प्रस्ताव रख दिया जिसे किन्नर होने की वजह से उसने ठुकरा दिया. इसके बाद शाकिर लगातार उसे फोन कर अपने प्यार का इजहार करता रहा और नहीं मानने पर धमकी देने लगा. जोया खान ने बताया कि 16 जुलाई की रात शाकिर ने उसे फोन किया और कहा कि वो पैरोल पर बाहर आ रहा है जिसके बाद वो उसे अपने साथ ले जाएगा.

जोया खान ने कहा कि आरोपी शाकिर ने उसे 1 जून से लेकर 16 जुलाई के बीच करीब डेढ़ महीने में कई बार फोन किया और प्यार के प्रस्ताव को स्वीकार नहीं करने पर जान से मारने की धमकी भी देने लगा. फिलहाल पुलिस कॉल रिकॉर्डिंग के आधार पर मामले की जांच में जुटी हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here