‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में अब होगी नई दया भाभी की एंट्री

0
235

आज कल टीवी का दीवाना तो हर कोई है और कोई न कोई शो हर किसी का फेवरेट भी होता है जिसका हर एपिसोड हम बड़े ही ध्यान से देखते हैं और यदि आप भी टीवी सीरियल की दुनिया में दिलचस्‍पी रखते हैं तो आपको पता होगा कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो की बहुत लोकप्रियता है। लोग इसे इतना पसंद करते हैं कि बच्‍चे से लेकर बुढ़े तक इसके दिवाने हैं। New Daya Bhabhi In Tarak Mehta Show

New Daya Bhabhi In Tarak Mehta Show

बता दें कि इस शो की खासियत ये है कि इसमें अभिनय करने वाले सारे कलाकारों के रोल बहुत ही दिलचस्प है, यही सबसे बड़ी वजह है कि लोगों को ये शो एक दूसरे से बांधे रखता है। लोग इस सीरियल का हर एपिसोड का बेसब्री से इंतजार करते हैं। साल 2008 से प्रसारित होने वाले शो को आज 10 साल हो चुके हैं और आज भी यह टीवी का सबसे मशहूर शो माना जाता है।

इस सीरियल के सभी एक्टर्स ने अपनी मजेदार एक्टिंग से हर किसी के दिल में एक अलग पहचान बनाई है। इस सीरियल की कहानी जेठालाल और दया भाभी के इर्द-गिर्द घूमती है। लेकिन, काफी समय से टीवी के सबसे पॉपुलर कॉमिडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के लिए अब एक बुरी खबर सामने आई है।

New Daya Bhabhi In Tarak Mehta

कहा जा रहा है कि इस शो की मेन लीड एक्ट्रेस दया बेन यानी दिशा वकानी इस शो को हमेशा के लिए छोड़ने वाली हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया भाभी का रोल निभाने वाली ये एक्ट्रेस शो को हमेशा के लिए अलविदा कहने वाली हैं और उनकी जगह एक नई एकट्रेस को लिया जा रहा है।

सब टीवी के पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया भाभी का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी जल्द ही शो छोड़ देगी। आपको बात दें कि दिशा अब माँ बन चुकी है और इसी वजह से वो शो से दूर हो रही हैं। इस बारे में शो के निर्माताओं का कहना है कि वो कुछ दिनों के लिए ही शो छोड़ रही हैं फिर वो वापस आ जायेंगी। हालांकि, इस बारे में अभी तक कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिल सकी है। आपको बता दें कि दयाबेन के किरदार से दिशा को काफी पॉपुलरिटी मिली है।

New Daya Bhabhi In Tarak Mehta Show

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दिशा मैटरनिटी लीव पर जा रही हैं। दरअसल, दिशा अपना पूरा समय अपने बच्चे को देना चाहती हैं और इसलिए वो इस शो से दूर हो रही हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, यह अभी तक साफ नहीं हो सका है कि दिशा शो में वापसी करेंगी या नहीं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया भाभी का रोल निभाने वाली दिशा के रिप्लेसमेंट के लिए शो मेकर्स अभी से कोशिश कर रहे हैं और इसके लिए एक मशहूर एक्ट्रेस का नाम सामने आ रहा है।

आपको बता दें कि दिशा के सीरियल छोड़ने की ख़बरे काफ़ी लंबे समय से आ रही हैं इसलिए तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया भाभी का रोल निभाने वाली दिशा वकानी की जगह अब एक नई कलाकार की शो में एंट्री होने वाली है।

मीडिया में उठी खबरों की माने तो शो मेकर्स दिशा की दया भाभी के रुप में पॉपुलारिटी को देखते हुए कोई भी चांस नहीं लेना चाहते। इसलिए उन्होंने दिशा के रिप्लेसमेंट के लिए स्टार प्लस के पॉपुलर शो साथ निभाना साथिया में गोपी का किरदार निभाने वाली जिया माणिक को चुना है।

New Daya Bhabhi In Tarak Mehta Show

जिया माणिक इस शो में दया भाभी के रोल के लिए बिल्कुल परफेक्ट हैं इन दोनों की शक्ल भी काफी मिलती हैं। इसलिए मेकर्स ने जिया को दया भाभी की जगह चुना है। अब देखना ये है कि दया बेन के किरदार में जिया को देखकर दर्शकों का क्या रिएक्शन रहता है क्या जिया को भी दर्शक वही प्यार दे पाएंगे जो उन्होंने अब तक दिशा को दिया है |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here