जानिए ऑरेंज कैप जीतने वाले खिलाड़ी को मिलती है इतनी धनराशि, हो जाता है मालामाल

0
14

वैसे तो अब वो लोग भी क्रिकेट में दिलचस्पी लेने लगे हैं जिन्हें पहले क्रिकेट में जरा भी इंटरेस्ट नहीं होता था, क्योंकि क्रिकेट की दुनिया अब पहले जैसी नहीं बल्कि अब बहुत ज्यादा बदल चुकी है. अब क्रिकेट खिलाड़ियों को भी सेलेब्रिटी का दर्ज़ा दिया जाता है. जैसे लोग बॉलीवुड अभिनेताओं और अभिनेत्रियों को फॉलो करते हैं उसी तरह अब लोग क्रिकेट के खिलाड़ियों को भी फॉलो करने लगे हैं. Orange Cup Winner In IPL

यही वजह है कि लोग इनके बारे में जानने के लिए बहुत ज्यादा उत्सुक रहते हैं. जैसा की हम लोग अवगत होंगे की इस बार का आईपीएल बहुत ही रोमांच बना हुआ है जिसमे की रोज कोई नया बदलाव देखने को मिलता है ,इसी के साथ ही हम लोग देखते है की इस बार दिग्गज खिलाडी भी ढेर होते नजर आ रहे है, महंगे महगे खिलाडी भी फेल होते दिख रहे है,जिससे की यह साफ नहीं हो पा रहा है की आखिरकार आरेंज कैप किसके हाथ आएगी !

जैसा की आप सभी लोग जानते है की इन दिनों आईपीएल चल रहा है जिसका सभी लोग खूब लुफ्त उठा रहे है आईपीएल एक युद्ध के जैसा है जन्हा पर सभी खिलाडी अपना प्रदर्शन कर रहे है ,लेकिन क्या आपको पता है की इस आईपीएल का जो विजेता खिलाडी होगा उसे परिणाम स्वरूप क्या मिलेगा ,ये शायद आपको नहीं पता होगा तो आइये आपको बता ते है की इसका फल इनको क्या मिलता है !

हर साल की तरह इस साल भी आईपीएल बहुत ही शानदार चल रहा है। अभी तक इस आईपीएल की दो टीमें प्लेऑफ में निकल चुकी हैं और बाकी की दो टीमें अभी कोई भी टीम हो सकती हैं।

वही अगर ऑरेंज कैप और पर्पल कैप की बात करें तो हर मैच में बदलती रहती है। लेकिन क्या आपको पता है जो सबसे अंत में ऑरेंज कैप अपने पास बनाए रहता है तो उसको कितनी धनराशि मिलती है नहीं पता तो चलिए आज हम आपको बताते हैं।

आपको बता दें की जो आखिरी मैच के बाद ऑरेंज कैप अपने नाम बनाए रहता है उस खिलाड़ी को कुल 10 लाख रुपए की राशि दी जाती है, यह IPL 8 से IPL 10 तक हुआ है और इस साल भी होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here