सोशल मीडिया की ताकत ने इन आम लोगों को रातों-रात बना दिया सेलेब्रिटी

दुनिया का हर व्यक्ति चाहता है की वो दुनियाभर में फेमस हो लेकिन पूरी दुनिया में लोकप्रियता पाने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है। यह इतना आसान काम नहीं है लेकिन दुनिया में कुछ ऐसे भी लोग है जो बहुत कम समय में अपनी किस्मत और हूनर के चलते इंटरनेट पर काफी मशहूर हो गए। जिन्हें पहले कोई नहीं जानता था वे इंटरनेट की दुनिया में रातों रातों स्टार बन गए और आज काफी लोकप्रिय हो चुके हैं। People Who Become Celebrity Overnight

बीते दिनों कुछ ऐसे लोग सामने आए जो रातोंरात स्टार बन गए. यहां तक कि इनकी पॉपुलैरिटी इतनी बढ़ गई कि सीधे सुपरस्टार्स को टक्कर देने लगे. खास बात यह है कि इससे पहले इनका नाम भी किसी ने सुना तक नहीं था. तो चलिए जानिए ऐसे आम लोगों के बारे में जो रातों-रात स्टार बन गए

यह भी पढ़ें ; इन 6 फिल्मों को रिजेक्ट करके पछताते होंगे ऋतिक रोशन

प्रिया प्रकाश :

प्रिया प्रकाश को आज कौन नहीं जानता है। बीते साल वेलेंटाइन वीक के दौरान इनका एक 26 सेकंड का वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था जिसमें प्रिया प्रकाश ने अपने चेहरे के एक्सप्रेशन और आंखों को मटकाकर सबको अपना दिवाना बना लिया था। लोगों ने उन्हें नेशनल क्रश का नाम दे दिया था। प्रिया प्रकाश की आँखों के चुलबुले अंदाज को लोगों ने इतना ज्यादा पसंद किया था की वह रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बन गई और आज सोशल मीडिया पर उनके फॉलोअर्स की संख्या लाखों में है। सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर लोग इन्हें फॉलो करना चाहते थे, ऐसा ही हुआ एक ही दिन में इनके 61 लाख followers बढ़ गए| और यह एक ही दिन में सबसे ज्यादा फॉलोवर्स gain करने वाली लोगों में तीसरे नंबर पर थी| उनके पहले काइली जेनर और क्रिस्टियानो रोनाल्डो है|

ढिंचैक पूजा

सोशल मीडिया कुछ भी करवा सकता है, इस बात से साबित होता है ढिंचक पूजा जो कि गायक है| उनके अनोखे गायकी के अंदाज और उनके गानों के बोल लोगों के दिमाग में ऐसे घुसे और बाहर ना निकल सके और वो रातों रात फेमस हो गई | इनका पूरा नाम पूजा जैन यह दिल्ली से है इनके गाने सेल्फी मैंने ले ली और स्वैग वाली टोपी मीडिया के नजरों में आया जिसके लिए उनको बहुत ही बुरा भला कहा गया, इनकी गानों की बात सोशल मीडिया पर इतनी ज्यादा हुई कि इनके बिना म्यूजिक और और बिना सूर ताल के गानों की बदौलत यह रातों रात फेमस हो गई, यहां तक की इनको Bigg Boss के घर से भी बुलावा आ गया, इससे पता चलता है सोशल मीडिया कुछ भी करवा सकता है|

यह भी पढ़ें : जानिए किस बीमारी में पहनना चाहिए कौन सा रत्न?

डब्बू अंकल :

इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर मध्यप्रदेश के रहने वाले डब्बू अंकल का नाम आता है। जिनका वास्तविक नाम संजीव श्रीवास्तव हैं। ये अपने रिश्तेदार की शादी में गोविंदा की एक फिल्म के गाने ‘आप के आ जाने से’ पर अपने डांस करके बहुत लोकप्रिय हो गए थे। इनके डांस का विडियो हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जमकर वायरल हुआ। इनके डांस को बहुत सी बड़ी हस्तियों ने भी सराहा। यहां तक कि ये इतने मशहूर हो गए कि इन्हें सलमान खान ने अपने टीवी शो ‘दस का दम’ में भी बुलाया। इसके अलावा ये गोविंदा से भी मिल चुके हैं और उनके साथ में डांस कर चुके हैं।

सोमवती ( हैलो फ्रेंड्स चाय पिलो ) :

अगर आप सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते है, तो आपने ‘चाय पिलो फ्रेंड’ बोलने वाली इस महिला की वीडियो जरूरी देखी होगी। इस विडियो ने साल 2018 में सोशल मीडिया पर खूब तहलका मचाये रखा। इस महिला का नाम सोमवती हैं और इनकी विडियोज में इनके चाय पिलो फ्रेंड बोलने के अंदाज को लोगों ने काफी पसंद किया और इसका मजाक भी खूब उड़ाया। इस वीडियो का असर विदेशों तक देखने को मिला और इससे मिलती जुलती कई विदेशी विडियो भी सामने आई।

यह भी पढ़े : तो ये हैं वो लोग जिनकी आवाज़ें आप मेट्रो रेल में सुनते हैं

अहमद शाह :

पिछले कुछ महीनों से एक बेहद क्यूट बच्चे ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है। गोल-मटोल से इस बच्चे के वीडियो पल भर में वायरल हो जाते हैं और लाखों लोग इसे पसंद करते हैं। दरअसल, यह बच्चा पाकिस्तानी है और इसका नाम अहमद शाह है। भारत में यह बच्चा पाकिस्तानी तैमूर के नाम से भी फेमस हो गया है। तैमूर की उम्र 2 साल है वहीं अहमद 4 साल का है। इस उम्र में ही अहमद की 30-40 सेकेंड की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं। पाकिस्तान में तो अहमद शाह स्टार बन गया है। वहीं भारत में भी अहमद की फैन फॉलोइंग कम नहीं है। अहमद के वीडियो में दिखता है कि वह बातें बनाने में माहिर हैं। इस उम्र में बच्चे की तेज-तर्रारी देख सोशल मीडिया यूजर्स काफी खुश होते हैं।

People Who Become Celebrity Overnight

दीपिका घोष (आईपीएल मिस्ट्री गर्ल) :

क्या आपने कभी सोचा है कोई मात्र 6 सकेंड के विडियो से भी मशहूर हो सकता हैं। बता दें कि इसी साल 5 मई को चिन्नास्वामी स्टेडियम में हैदराबाद और बैंगलोर के बीच खेले गए मैच में लाल रंग के टॉप और जींस में आई इस लड़की ने सबका ध्यान अपनी और आकर्षित किया। जब स्टेडियम में बैठी इस लड़की पर कैमरे की नजर पड़ी तो लोग इनकी खूबसूरती के दिवाने हो गए।

मैच के अंत तक इस लड़की के फोटो और 6 सेकेंड का वीडियो इंटरनेट पर इस कदर वायरल हो गया की यह लड़की रातों रात पॉपुलर हो गई। इनके विडियो को आईपीएल मिस्ट्री गर्ल के नाम से सोशल मीडिया पर शेयर किया किया गया। इस लड़की के इंस्टाग्राम से मिली जानकारी के अनुसार इसका नाम दीपिका घोष है और केवल एक दिन में ही इनके लाखों फॉलोअर्स बढ़ गए थे।

मैथिली ठाकुर :

People Who Become Celebrity Overnight

सोशल मीडिया पर अपने भाइयों के साथ साधारण मोबाइल कैमरे से अपना गाना रिकॉर्ड करके शेयर करने वाली 18 साल की मैथिली ठाकुर आज अपनी आवाज के टेलेंट के कारण एक अलग पहचान बना चुकी है। उनकी सुरीली आवाज को लोगों ने काफी पसंद किया और उन्हें स्टार बना दिया। मैथिली का भाई ऋषभ ठाकुर तबला बजाते हैं जबकि दूसरा भाई अयाची बगल में बैठकर ताली बजाकर थाप देते हैं। इनके विडियोज को लाखों व्यूज मिले हैं।

Share

Recent Posts

कार के अन्दर भूल गये है चाबी, तो इन तरीकों से खोल सकते हैं दरवाजा

अगर कार की चाबी कहीं गुम हो गई है और आपके कार का दरवाजा लॉक हो गया है, या फिर… Read More

October 8, 2019

यदि आप भी प्रधानमंत्री जन औषधि केंद्र खोल कर करना चाहते हैं कमाई, तो करें यह काम

यदि आपको भी लोगों की मदद के साथ-साथ खुद का बिजनेस भी करना है तो यह आपके लिए एक अच्‍छा… Read More

October 6, 2019

विष्णुपुराण के अनुसार घर आए मेहमान से भूल कर भी नहीं पूछनी चाहिए ये 3 बातें

अगर हम प्राचीन समय की बात करे, तो भारत में प्राचीनकाल से ही नियमो और रीती रिवाजो का पालन किया… Read More

October 2, 2019

IRCTC का ऐलान, अगर लेट हुई ये ट्रेन तो यात्रियों को मिलेंगे पैसे वापस

क्या आपने कभी सुना है कि ट्रेन लेट होने पर आपको आपका पैसा वापस मिल सकता है. नहीं सुना होगा..… Read More

October 2, 2019

28 सितंबर को सर्वपितृ अमावस्या, ऐसे करें पितरों का श्राद्ध

श्राद्ध की सभी तिथियों में अमावस्या को पड़ने वाली श्राद्ध का तिथि का विशेष महत्व होता है। आश्विन माह की… Read More

September 21, 2019

हनुमानजी का एक ऐसा दरबार जहां पैर रखते ही मिट जाते है सारे दुःख दर्द

भारत देश में रहस्य भरे पड़े हैं। कोई भी क्षेत्र इन रहस्यों से अछूता नहीं है। कुछ तो ऐसे हैं… Read More

September 5, 2019