जिस घड़ी को प्रधानमंत्री मोदी पहनते हैं उसकी कीमत जानके सुनकर अंबानी भी हैरान रह जाएगा

0
46

भारत के प्रधानमंत्री मोदी हर वक्त किसी न किसी मुद्दे को लेकर सुर्ख़ियों में आते रहते है. कभी अपने पहनावे को लेकर तो कभी महंगी-महंगी घड़ियों को लेकर, मोदी साहब मीडिया में आने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं. जिसके चलते वो देशभर के साथ-साथ विदेशों में भी खबरों में रहते हैं. PM Modi Watch And Dresses

हर जगह मोदी खुद को बताते है गरीब चायवाला

दुनियाभर के लोग मोदी के पहनावे के बारे में जानने के लिए इसलिए भी इच्छुक रहते है क्योंकि ये वहीं प्रधानमंत्री हैं जो जनता के बीच जाकर खुद को गरीब चायवाला बताने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते. ऐसे में जब वो इस पद पर बैठते हुए इतने महंगा पहनावा पहनेंगे तो सवाल उठाना तो लाजमी ही है.

इसी बात को आपसे सांझा करते हुए उनसे जुड़ी एक आज एक ऐसी खबर हम आपको देने वाले है जिसे सुनकर शायद बीजेपी कुछ बोलने लायक नहीं रहेगी. यूँ तो प्रधानमंत्री मोदी अक्सर घड़ी पहने नजर आते हैं, लेकिन क्या आपको उनके द्वारा पहनी गयी घड़ी की कीमत पता है?

स्विट्ज़रलैंड के बड़े ब्रांड की घड़ी पहनते है मोदी

बता दें कि प्रधानमंत्री अपने उलटे हाथ में घड़ी पहनते हैं. जो कि एक जाने माने ब्रांड मोवाडो ब्रांड की है, ये ब्रांड स्विट्ज़रलैंड का एक बहुत बड़ा ब्रांड है. जिसकी क़ीमत करीब 39000 से शुरू होकर 90,000 रुपये तक जाती है.

एप्पल का आई फोन 6-S इस्तेमाल करते है प्रधानमंत्री

इसी के साथ आप कई समारोह में प्रधानमंत्री को छोटे बच्चों और लोगों के साथ सेल्फी लेते देखते होंगे, लेकिन शायद आप न जानते हो कि पीएम मोदी इस समय एप्पल का आई फोन 6-S इस्तेमाल कर रहे हैं जिसकी क़ीमत तक़रीबन 38000 से 50000 है.

साथ ही आपको बता दें कि PM मोदी जो सिम कार्ड इस्तेमाल करते है वो वोडाफोन कंपनी का है, इसका पता उस वक्त लगा जब उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने फोन का एक स्क्रीनशॉट अपलोड किया था. जिसमें 3G नेटवर्क आ रहा था.

अहमदाबाद के 2 जाने-माने टेलर सिलते है मोदी के कपड़े

अब उनके पहनावे की बात करे तो बताया जाता है कि PM मोदी के कपडें अहमदाबाद के विपिन चौहान और जितेन्द्र चौहान नाम के बड़े टेलर के यहां सिले जाते हैं. जिस जगह पर PM मोदी के कपडें सिले जाते हैं, उस कंपनी का नाम जेड ब्लू है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here