क्रिस गेल के पास है करोड़ों की संपत्ति, फिर भी जीते हैं ऐसी लाइफ की आप चौंक जायेंगे !

0
4

वैसे तो अब वो लोग भी क्रिकेट में दिलचस्पी लेने लगे हैं जिन्हें पहले क्रिकेट में जरा भी इंटरेस्ट नहीं होता था, क्योंकि क्रिकेट की दुनिया अब पहले जैसी नहीं बल्कि अब बहुत ज्यादा बदल चुकी है.

अब क्रिकेट खिलाड़ियों को भी सेलेब्रिटी का दर्ज़ा दिया जाता है. जैसे लोग बॉलीवुड अभिनेताओं और अभिनेत्रियों को फॉलो करते हैं उसी तरह अब लोग क्रिकेट के खिलाड़ियों को भी फॉलो करने लगे हैं. यही वजह है कि लोग इनके बारे में जानने के लिए बहुत ज्यादा उत्सुक रहते हैं.

वैसे तो बहुत सारे क्रिकेट खिलाड़ी सुर्ख़ियों में बने रहते हैं, लेकिन एक क्रिकेट ऐसा है जिनको बच्चा-बच्चा जानता है वो है वेस्टइंडीज के दिग्गज खिलाड़ी क्रिस गेल.

क्रिस गेल की गिनती एक सफल एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ियों में की जाती है, जिन्होंने सिर्फ खुद के देश के लिए 200 से ज्यादा पेशियां दी है. गेल की सबसे बड़ी खूबी ये है कि वो बहुत लंबे-लंबे छक्के मारते है.

इसी वजह से गेल को बच्चा-बच्चा जानता है, लेकिन क्या आप उनकी निजी जिंदगी के बारे में जानते हैं? आज हम आपको गेल की निजी जिंदगी के बारे में कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे है जो शायद आपको नहीं पता होगी.

बता दें कि अपने लाइफस्टाइल के लिए क्रिकेट जगत में पहचान बना चुके क्रिस गेल 15 मिलियन डॉलर यानी 99 करोड़ के मालिक है. आपको जानकर आश्चर्य होगा कि क्रिस गेल ने जमैका की एक पहाड़ी पर बहुत आलीशान घर भी बनाया है. इस घर को इसकी खासियत की वजह से जमैका के शानदार घरों की टॉप-10 लिस्ट में शामिल भी किया गया है.

कुछ दिनों पहले गेल ने अपने घर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड की थी. जिसमें उनके बेडरूम की तस्वीर में उन्होंने एक कैप्शन लिखा हुआ था जो था ‘’यह रहा- हैंकी-पैंकी बेड’’. इस बेड के ऊपर एक शीश भी लगा हुआ है जिसकी मदद से गेल कुछ भी देख सकते हैं.

बता दें कि क्रिस गेल का घर 3 मज़िला है. इस घर में एक बहुत आलीशान स्विमिंग पूल, मूवी देखने के लिए थिएटर, डांस फ्लोर जैसी खूबियां भी बनी हुई हैं. कुछ समय पहले गेल ने जन्मदिन पर स्ट्रिप पोल क्लब का निर्माण भी करवा लिया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here