रोटी और नमक का ये छोटा सा उपाय करे, बरसेगा इतना धन कि संभाल नहीं पाओगे

0
22

हिन्दू शास्त्रों के अनुसार गाय को गाय माता के रूप में पूजा जाता है. हालांकि आज के समय में लोग गाय माता की पूजा नहीं करते, बल्कि उन्हें काट डालते है. जी हां ये सुनने में भले ही आपको बुरा लग रहा हो, लेकिन सच तो यही है. वैसे कुछ लोगो का ये भी कहना है कि हमारे देश में गाय माता को झूठा खाना दिया जाता है. यानि जो बच जाता है, वो गाय माता के हवाले कर दिया जाता है. तो हम आपकी जानकारी के लिए बता दे कि रामायण काल में गाय माता को एक श्राप मिला था और उसी की वजह से आज उनके साथ ऐसा हो रहा है, यानि उसी श्राप की वजह से उन्हें लोगो का झूठा खाना खाने को मिलता है. हालांकि ये किसी भी लिहाज से सही नहीं है.

मगर आज हम आपको एक ऐसा उपाय बताने वाले है, जो आपके गाय माता पर ही करना है. जी हां यक़ीनन इससे आपके जीवन में सभी दुःख दूर हो जाएंगे और गाय माँ भी आपको आशीर्वाद देंगी. बहरहाल इस उपाय में आपको ज्यादा मेहनत करने की जरूरत नहीं पड़ेगी. जी हां वैसे आप सब के घर में रोटियां तो जरूर बनती होंगी. हम उन्ही रोटियों की बात कर रहे है, जो हर आम घर में बनाई जाती है. वैसे आपने अक्सर ये सुना होगा कि पहली रोटी हमेशा गाय के नाम से ही निकालनी चाहिए. बस आपको वही पहली रोटी गाय के लिए लेनी है और उस रोटी पर थोड़ा सा नमक भी रख ले.

इसके बाद इस नमक लगी रोटी को किसी भी कपिला गाय यानि कि किसी भी सफ़ेद गाय को खिला दे. हालांकि अगर आपको कपिला गाय यानि कि सफ़ेद गाय न मिले, तो आप यह रोटी किसी भी गाय को खिला सकते है. मगर यदि आपको कोई ऐसी गाय दिख जाए, तो ये रोटी आप उसी को खिलाएं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह एक ऐसा उपाय है, जिससे आपकी हर समस्या अपने आप ही दूर हो जाएगी. ऐसे में भले ही कोई बड़ा कलह हो या कोई पारिवारिक वाद विवाद, मगर इस उपाय को करने से आपके घर में सुख का वास होने लगेगा. इसके इलावा धन की कमी, बच्चो की पढ़ाई और करियर में सफलता आदि संबंधी सभी मुश्किलें दूर हो जाएँगी.

बता दे कि इस उपाय को करने के बाद आपको इसका शुभ फल ही मिलेगा और हर काम में सफलता मिलने लगेगी. जी हां इस उपाय से आपके घर में आया धन भी बचा रहेगा और आपको धन की कमी भी नहीं होगी. बस आपको ये उपाय जरूर करना होगा, तभी आपकी सभी मुश्किलें दूर हो पाएंगी. दरअसल ज्योतिष का मानना है कि नमक किसी भी व्यक्ति को कर्जदार बनाता है.

यानि व्यक्ति अपने नमक का कर्ज चुकाने की हर मुमकिन कोशिश करता है. वही दूसरी तरफ गाय भी इन सबसे अलग नहीं है. जी हां वो इसलिए क्यूकि गाय एक माँ के समान होती है. ऐसे में जब आप गाय को नमक वाली रोटी खिलाते है, तो वो न केवल आपके नमक का कर्ज अदा करने में आपकी मदद करती है, बल्कि आपको शुभ फल भी देती है. इसके साथ ही गाय आपके प्रति ज्यादा स्नेह रखती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here