संजू फिल्म से माधुरी दीक्ष‍ित ने कटवाया ये सीन, संजय दत्‍त के साथ र‍िश्‍ते की हकीकत आ सकती थी सामने 

0
26

साल 2018 की मोस्‍ट अवेटेड फिल्म ‘संजू’ 29 जून को स‍िनेमाघरों में हाज‍िरी लगाने वाली है। हाल ही में इस फ‍िल्‍म का ट्रेलर र‍िलीज हुआ था जो वाकई दमदार है। संजू फिल्‍म के ट्रेलर में ना सिर्फ रणबीर कपूर की एक्‍टिंग ही अच्‍छी है बल्‍कि डायलॉग्स भी दमदार हैं। Sanju Makers Delete Madhuri Dixit Reference From Final Cut

फिल्‍म में आपको संजय दत्‍त के जीवन के अलग अलग रंग देखने को मिलेंगे। संजय दत्‍त के इस किरदार को रणबीर कपूर ने बेहद खूबसूरती से निभाया है।  फिल्‍म का ट्रेलर देख कर तो लगता है कि यह फिल्‍म जबरदस्त सफलता हांसिल करेगी और रणबीर कपूर को एक्‍टर के रूप में और ऊंचाई पर पहुंचाएगी।

रणबीर के अलावा अभ‍िनेत्री सोनम कपूर इस फ‍िल्‍म में टीना मुनीम, सुनील दत्त के रोल में परेश रावल, नरगिस के रोल में मनीषा कोइराला, लेखक के रोल में अनुष्‍का शर्मा और मान्यता दत्त के रोल में दिया मिर्जा नजर आएंगी। खबर थी क‍ि इस फ‍िल्‍म में माधुरी दीक्ष‍ित का क‍िरदार भी देखने को म‍िलेगा, लेक‍िन अब ये बात सामने आ रही है क‍ि माधुरी दीक्ष‍ित से संबंध‍ित सीन्‍स को फ‍िल्‍म से न‍िकाल द‍िया गया है।

सूत्रों की मानें, तो माधुरी दीक्ष‍ित संजय दत्‍त के साथ अपने र‍िश्‍ते की हकीकत दुन‍िया के सामने नहीं लाना चाहती हैं। यही वजह है क‍ि उन्‍होंने खुद संजू फ‍िल्‍म के डायरेक्‍टर राजकुमार ह‍िरानी से कहकर एक खास सीन आउट करवा द‍िया है। सूत्रों की मानें, तो फ‍िल्‍म का एक सीन शूट क‍िया गया था ज‍िसमें संजय दत्‍त जेल से एक अभ‍िनेत्री को फोन करते हैं। ये अभ‍िनेत्री माधुरी ही हैं। फोन अभ‍िनेत्री की मां उठाती हैं और कह देती हैं क‍ि अब तुम्‍हारा उससे कोई र‍िश्‍ता नहीं है।

बता दें क‍ि 90 के दशक में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित का अफेयर परवान चढ़ा। दोनों ने ‘साजन’ फिल्म में काम क‍िया था और उसके तुरंत बाद ये खबरें आने लगी थीं। जय दत्‍त ने प‍िछले साल एक इंटरव्‍यू में इस बात का खुलासा क‍िया था क‍ि वो किस बॉलीवुड अभ‍िनेत्री से शादी करना चाहते थे। संजय ने ब‍िना क‍िसी ह‍िचक के कह द‍िया क‍ि वो माधुरी दीक्ष‍ित से शादी करना चाहते थे। संजय दत्त के जेल जाने के बाद दोनों की राहें अलग हो गई थीं।

बता दें क‍ि डायरेक्‍टर अभ‍िषेक बर्मन की फ‍िल्‍म कलंक की घोषणा हो गई है। इस फिल्म में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित 21 साल बाद साथ काम करेंगे। दोनों आखिरी बार 1997 में रिलीज हुई फिल्म ‘महानता’ में नजर आए थे। करण जौहर ने धर्मा प्रोडक्‍शन के बैनर तले बनने वाली फ‍िल्‍म कलंक 19 अप्रैल 2019 को र‍िलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here