पिता ने दहेज में 1200 करोड़ देने का किया ऐलान, फिर भी नहीं मिल रहा है लड़का, जानें कारण

0
17

दुनिया का हर पिता यही चाहता है कि वो अपनी बेटी के लिए अच्‍छे से अच्‍छा लड़का ढूंढ़ सके जिसके साथ वो खुशी से रह सके। ठीक उसी तरह हांगकांग के इस पिता ने भी अपनी बेटी के लिए एक अच्‍छे जीवन साथी की तलाश शुरू कि बता दें कि इसकी बेटी बेहद ही खुबसूरत है। लेकिन उसके बावजूद उसे उसका जीवनसाथी नहीं मिल पा रहा।

बता दें कि 77 वर्षीय सेसिल चाओ जे सुंग इसके पिता हांगकांग में कई जहाजों के मालिक और प्रॉपर्टी डेवलपर है जिसने अपनी बेटी से शादी करने वाले को तकरीबन 1200 करोड़ रुपए देने का प्रस्ताव रखा। बेटी का नाम सेसिल चाओ की बेटी का नाम है 33 वर्षीय जिनि चाओ।

ऐसी बात नहीं है कि उनकी बेटी के लिए लड़का नहीं मिल रहा या फिर उनकी बेटी जिगी चाउ में कोई कमी है। कुछ दिन पहले ही सेसिल चाउ नामक इस अरबपति ने इसी तरह के ऑफर का ऐलान किया था। उस समय उन्होने 400 करोड़ रूपए का ऐलान किया था मगर इस बार ज्यादा परेशान होकर उन्होने इसे बढ़ाकर 1200 करोड़ कर दिया।

लड़की के पिता ने 4 साल पहले अपनी बेटी से शादी करने की बात की थी और कई लड़कों से भी मिलवाया था लेकिन लड़की ने सभी लड़कों को मना कर दिया। जब पिता ने परेशान होकर इसका कारण पूछा तो बेटी ने कहा कि उसे लड़के नहीं लड़कियां पसंद है, वह लेस्बियन है और पिछले 6 सालों से किसी लड़की से रिलेशनशिप में है। यह बात सुनकर पिता हैरानी में पड़ गए। इसके बाद उन्होंने तुरंत ऐलान किया की जो उनकी बेटी से शादी करेगा उसे 1200 करोड़ रुपए दिए जाएंगे। कुछ लड़के तो सच्चाई जानकर भाग गए और कुछ लड़कों के आने पर लड़की ने मना कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here