इस शहर में बनने जा रही है सोनू सूद की मूर्ति, सोनू ने दिया ये जवाब

0
11

कोरोना वायरस का कहर तेजी से पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले रहा है। लाख कोशिश के बाद भी कोविड 19 के मामले कम होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। इसे रोकने के लिए सरकार लगातार लॉकडाउन बढ़ा रही है। फिलहाल लॉकडाउन को अभी 31 मई तक लागू किया गया है। लॉकडाउन की वजह से सबसे ज्यादा दिक्कत में अगर कोई आया है तो वो है प्रवासी मजदूर। Sonu Sood Statue Make in Bihar

ये भी पढ़िए : संकटकाल में जन्मा ‘लॉकडाउन यादव’, मुख्यमंत्री ने दी बधाई

प्रवासी मजदूरों के सरकार तो प्रयास कर ही रही है लेकिन इस संकट की घड़ी में उनके लिए मसीहा बनकर सामने आए बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद। लोग ट्विटर के जरिए भी सोनू सूद से सहायता मांग रहे हैं, जिसका एक्टर पूरा रिस्पांस दे रहे हैं। अबतक सोनू सूद हजारों प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचा चुके हैं। हर तरफ सोनू सूद के काम की सराहना हो रही है। वहीं अब बिहार में उनकी मूर्ति बनाने तक की बात सामने आई है।

Sonu Sood Statue Make in Bihar

सोनू सूद की दरियादिली को लेकर हर कोई उनकी तारीफ रहा है। लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। कोई उनके लिए कविता लिख रहा है, तो कोई उन्हें भगवाना का दर्जा दे रहा है। वहीं अब हाल ही में एक शख्स ने सोनू सूद की नेकदिली से खुश होकर ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने बताया की बिहार के सिवान जिले में उनकी मूर्ति बनवाने की लोग तैयारी कर रहे हैं।

ये भी पढ़िए : बॉलीवुड एक्टर किरण कुमार हुए कोरोना पॉजिटिव, घर में हुए Quarantine

दरअसल, एक शख्स ने ट्वीट करते हुए सोनू सूद को टैग करते हुए लिखा, ‘बिहार का जिला सिवान जहां लोग आपकी मूर्ति बनवाने की तैयारी में हैं। सलाम सर बहुत-बहुत प्यार आपको।’ शख्स के इस ट्वीट का जवाब देते हुए सोनू सूद ने लिखा, ‘भाई उस पैसे से किसी गरीब की मदद करना।’ सोनू सूद के इस ट्वीट पर लगातार यूजर्स रिएक्ट कर रहे हैं।

ये भी पढ़िए : फिल्म रेडी के ‘छोटे अमर चौधरी’ ने छोटी उम्र में किया दुनिया को अलविदा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here