सुशांत सिंह राजपूत की अंतिम फिल्म ने रचा इतिहास, Hotstar वेबसाइट हुई क्रैश

0
32

Sushant Singh Rajput की अंतिम फिल्म Dil Bechara ने शुक्रवार को इतिहास रच दिया। Disney+ Hotstar पर शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म की रेटिंग रात 11 बजे 10 में से 10 दिखा रही थी, जो IMDb रेटिंग में किसी भारतीय फिल्म की टॉप रेटिंग है। हालांकि, बाद में इसकी रेटिंग 9.8 शो हो रही है। Sushant Singh Rajput Last Movie Creates History

ये भी पढ़िए : कभी सोचा है कि डोरेमॉन और निंजा हतोड़ी की आवाज़ के पीछे कौन है?

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म Dil Bechara ने IMDb रेटिंग में कमल हसन और आर माधवन की तमिल फिल्म Anbe Sivam का भारतीय रिकॉर्ड ध्वस्त किया। Sushant Singh Rajput की अंतिम फिल्म को दर्शकों का जमकर प्यार मिला। इसकी स्ट्रीमिंग शुरू होने के दो घंटे के अंदर ही Hotstar क्रैश हो गया। फिल्म डायरेक्टर हंसल मेहता ने ट्वीट के जरिए फैंस को इस बात की जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि उन्होंने फिल्म देखना चाही तो पाया कि हॉटस्टार क्रैश हो गया है।

यूजर्स को वेबसाइट क्रैश होने के साथ ही ऑनलाइन फिल्म देखने में बफरिंग की समस्या का सामना करना पड़ा। यह समस्या इंटरनेट स्लो होने की नहीं, बल्कि वेबसाइट पर भारी ट्रैफिक होने की वजह से थी। सोशल मीडिया पर तो IMDb का सर्वर क्रैश होने की भी खबर भी आई। फैंस यह विश कर रहे थे कि काश सुशांत यह सब देखने के लिए जिंदा होते।

Sushant Singh Rajput Last Movie Creates History
Sushant Singh Rajput Last Movie Creates History

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित अपार्टमेंट में फांसी लगाकर जान दे दी थी। उनकी मौत के बाद ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ी हुई है। सलमान खान, करण जौहर, सोनाक्षी सिन्हा और सोनम कपूर जैसी दिग्गज हस्तियों को ट्रोल किया गया।

दिल बेचारा फिल्म:

इस फिल्म में सुशांत ने Manny का रोल निभाया है, जो एक दिव्यांग होते हुए भी खुलकर लाइफ का आनंद उठाता है। उसकी मुलाकात कैंसर से जूझ रही बंगाली लड़की Kizie से होती हैं। Kizie हमेशा एक ऑक्सीजन सिलेंडर साथ में लेकर चलती है और हमेशा दुखी रहती है। मैनी से मिलने के बाद कीजी की जिंदगी बदल जाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here