हुबहू मनमोहन सिंह की तरह चलते नज़र आये अनुपम खेर, आप भी खा जायेंगे धोखा

0
7

मशहूर पॉलिटिकल कॉमेंटेटर और पॉलिसी ऐनालिस्ट रहे संजय बारू की किताब ‘द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर: द मेकिंग ऐंड अनमेकिंग ऑफ मनमोहन सिंह’ पर बन रही फ‍िल्‍म के सेट से पहला लुक जारी हुआ है। इसमें मनमोहन स‍िंह के क‍िरदार में बॉल‍िवुड ऐक्‍टर अनुपम खेर नजर आ रहे हैं।

यह लुक लंदन के सेट का है जहां अनुपम खेर क‍िसी ऑफिस से बाहर की ओर न‍िकलते द‍िखाई दे रहे हैं। बता दें, इस फ‍िल्‍म में प्रधानमंत्री कार्यालय में मनमोहन स‍िंह के समय के बारे में बताया जाएगा।

देखें व‍िड‍ियो…

फिलहाल ‘इंडियन चैम्बर्स ऑफ कॉमर्स ऐंड इंडस्ट्री (फिक्की)’ में सेक्रटरी के रूप में कार्यरत संजय बारू पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के मई 2004 से अगस्त 2008 तक मीडिया अडवाइजर थे। उनकी क‍िताब 2014 में लोकसभा चुनावों के आसपास रिलीज हुई थी।

फिल्म में संजय बारू के रोल में अक्षय खन्‍ना नजर आएंगे तो वहीं यूके में पैदा हुए इंडियन ऐक्टर अर्जुन माथुर कांग्रेस प्रेसिडेंट राहुल गांधी के किरदार में दिखेंगे।

बीते द‍िनों इस प्रॉजेक्ट से जुड़ने के बारे में बात करते हुए अक्षय खन्‍ना ने कहा था, ‘मैं इस फिल्म से जुड़कर रोमांचित और उत्साहित महसूस कर रहा हूं जो कि कई स्तर पर गेम चेंजर होगी।’ बारू की किताब को लेकर अक्षय ने कहा था, ‘किताब को जिस तरह उन्होंने बैलेंस दिया है, उसकी प्रशंसा किए जाने की जरूरत है।’

The Accidental Prime Minister

गौरतलब है कि फिल्म में सोनिया गांधी का किरदार जर्मन ऐक्ट्रेस सुजैन बर्नेट (35) निभाएंगी। बताया जा रहा है कि 140 से ज्यादा स्टारकास्ट वाली इस फिल्म में विनोद मेहता, सीताराम येचुरी, ए राजा, एपीजे अब्दुल कलाम, लालू प्रसाद, सुषमा स्वराज, अमर सिंह, कपिल सिब्बल, ज्योति बसु, गुरूशरण कौर, प्रणब मुखर्जी, नटवर सिंह, पीवी नरसिम्हा राव, अजीथ पिल्लई, शिवराज पाटिल, अर्जुन सिंह, उमा भारती और मायावती जैसे पॉलिटिकल लीडर्स का रोल निभाने के लिए ऐक्टर्स को फाइनल किया गया है।

यह फिल्म 21 दिसंबर 2018 को रिलीज हो सकती है और अगर ऐसा होता है तो इसका मुकाबला क्रिसमस के मौके पर रिलीज हो रही शाहरुख खान की ‘जीरो’ से होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here