ट्रेन में चाय पीते हैं तो हो जाइए सावधान, इस पानी से बनती है चाय!

अगर आप ट्रेन में चाय पीते है तो ध्यान से देख ले क्या होता है ! अगर आप भी ट्रेन में मिलने वाली चाय पीते हैं! तो इस खबर को पढ़ने के बाद आप आगे से इस चाय को कभी नहीं पिएंगे! दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है! जिसमें ट्रेन में चाय, कॉफी सप्लाई करने वाला वेंडर ट्रेन के टॉयलेट से पानी ले जा रहा है! यही पानी वह चाय बनाने के लिए इस्तेमाल करता है! Toilet water being used for tea in Train

वीडियो में देखा जा सकता है कि चाय बनाने वाला चाय और कॉफी के बर्तनों को टॉयलेट के पानी से भर रहा है! वीडियो में जो व्यक्ति देखा जा सकता है! उसने नीली रंग की शर्ट पहन रखी है! इस वीडियो को शुरू से देखने पर कुछ देर के लिए सबकुछ सामान्य सा लगता है! लेकिन थोड़ी ही देर के बाद टॉयलेट का दरवाजा खुलता है! और एक व्यक्ति टॉयलेट से काफी और चाय के बर्तन में पानी भरता है!

वीडियो में देखा जा सकता है कि व्यक्ति चाय के लिए टॉयलेट का गंदा पानी भर रहा है! बता दें कि पहले भी कई बार ट्रेन के भीतर मिलने वाले खाने को लेकर लोग शिकायत कर चुके हैं! पिछले वर्ष मार्च माह में राजधानी एक्सप्रेस में लोगों में खराब खाना परोसे जाने की शिकायत की थी! यही नहीं सीएजी ने अपनी रिपोर्ट में कहा था कि ट्रेन के बीतर परोसा जाने वाला भोजन खाने लायक नहीं है!

Share