ट्रेन में नेताओं की मिमिक्री कर मचाई धूम, अब हुआ अरेस्ट

0
0

रेलवे पुलिस फोर्स ने गुजरात के सूरत से अविनाश दुबे नामक उस खिलौनेवाले को गिरफ्तार किया है जो पिछ्ले कई दिनों से खिलौने बेचने के दिलचस्प अंदाज की वजह से सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. बनारस के रहने वाले इस खिलौनेवाले ने ट्रेन में खिलौने बेचते समय नेताओं की मिमिक्री की थी. इसके बाद इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. Toy Selling Hawker Arrested

दरअसल, आरपीएफ ने अविनाश पर ट्रेन में गैर कानूनी ढंग से घुसने, शोर शराबा करने और अभद्र भाषा का प्रयोग करने सहित अन्य मामलों में एफआईआर दर्ज की है. अविनाश पर गैर कानूनी रूप से सामान बेचने का मामला भी दर्ज किया गया है.

करीब छह मिनट के वायरल वीडियो में अविनाश अपने दिलचस्प अंदाज से लोगों को आराम से खिलौने बेच ले रहा है. खिलौनेवाला किसी ट्रेन के एसी कोच में खिलौने बेच रहा था, तभी उसका वीडियो किसी ने रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया में वायरल कर दिया.

Toy Selling Hawker Arrested
Toy Selling Hawker Arrested

हालांकि सोशल मीडिया पर लोग इस खिलौनेवाले की तारीफ करते हुए दिखाई दिए हैं. वीडियो में जब खिलौनेवाले से पूछा गया कि आपका नाम क्या है, तो उसने कहा- ‘मेरा नाम है अवधेश दुबे, देखे नहीं, 5-6 को इधर ही ले डूबे. नाम ही प्रॉब्लम है हमारा.’

जानकारी के अनुसार बनारस का रहने वाला अविनाश दुबे गुजरात के वलसाड आया था और यहां सूरत में ट्रेनों में खिलौने बेचने का काम शुरू किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here