टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की कार का कटा चालान, जानिए कारण

0
10

टीम इंडिया द्वारा विश्वकप 2019 में जीत के साथ कोहली एंड बिग्रेड ने शानदार आगाज किया लेकिन वहीं दूसरी तरफ भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान की कार का चालान कट गया है. कोहली के गुरुग्राम के डीएलएफ फेज 1 स्थित घर के बाहर पीने के पानी से धोई जा रही कार का चालान कटा है. दिल्ली से सटे गुरुग्राम में पानी बर्बाद करने को लेकर भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की गाड़ी का चालान कटा है. Virat Kolhli Fined for Wasting Car

दरअसल मिली जानकारी के अनुसार विराट कोहली के घर में दो एसयूवी समेत 6-7 गाड़ियां है जिसकी धुलाई में करीब एक हज़ार लीटर पानी की बर्बादी की जाती है. जिसकी शिकायत निगम को पहले भी कई बार मिल चुकी थी. इसके बाद जब निगम के अधिकारी जांच के लिए निकले तो उन्हे क्रिकेटर विराट कोहली के घर के बाहर उनका निजी सहायक दीपक गाड़ी धोते हुए मिला. इस दौरान निगम के अधिकारियों नें उसकी फोटो भी खींच ली और उसका 500 रुपए का चालान भी काट दिया. हालांकि दीपक नें 500 रुपए उसी वक्त अदा कर दिए. निगम अधिकारी के अनुसार कोहली की कार समेत कई और लोगों के गाड़ियों की भी चालान काटे गए.

Virat Kolhli Fined for Wasting Car
Virat Kolhli Fined for Wasting Car

बता दें कि इस वक्त साइबर सिटी का तापमान 47 डिग्री के करीब पहुंच गया है जिसके कारण जल संकट भी एक सबसे बड़ी समस्या बनकर प्रशासन के लिए सामने खड़ा है. वहीं डीएलएफ फेस वन, टू और थ्री की बात करें तो बीते कुछ सप्ताह से यहां पर जल संकट बना हुआ है और लोगों को पानी की किल्लत से होने वाली परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here