हनी सिंह अब क्यों नहीं गाते है गाने, आखिर कहाँ गायब हो गया है हनी सिंह

0
124

आज भारत में शायद ही कोई ऐसा यूथ होगा जो इस कलाकार को न पहचानता हो. एक दौर था जब हनी सिंह को सोशल मीडिया की दुनिया मे भारत का सबसे प्रसिद्ध गायक कलाकार माना जाता था.

देशभर में हनी सिंह के हैं करोड़ों फैंस

शायद इसी लोकप्रियता के चलते संगीत के इस पॉपुलर स्टार के ट्विटर पर लगभग 4 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोवर्स है. अगर फेसबुक की बात करे तो वहां भी आपको इनके 30 मिलियन से अधिक फॉलोवर्स मिल जाएंगे. भारत में हनी सिंह प्रसिद्ध कलाकारों में से एक है.

फैंस छिडकते हैं हनी पर जान

हनी सिंह के इसी जादू के चलते आज देशभर में उनके फैंस उनके लिए अपनी जान छिड़कते से भी पीछे नहीं रहते है. आपको सुनकर हैरानी होगी की हनी ने ये लोकप्रियता अपनी अनोखी रैप की कला से पाई है. आज रैप के बादशाह माने जाने वाले हनी सिंह को कौन नहीं जानता है. कहा जाता है कि इंडिया में सबसे पहले रैप को फेमस करने और लाने वाले शख्स और कोई नहीं बल्कि हनी ही हैं. दोस्तों भले ही हनी ने अब गाना छोड़ दिया लेकिन बावजूद इसके आज भी भारत में ऐसी कोई पार्टी नहीं होगी जहाँ हनी सिंह के गाने न बजे, जी हाँ हनी सिंह के गानों के बिना आज भी हर पार्टी अधूरी सी लगती है.!

लोगों की जान बनकर अचानक कही ग़ायब हो गया ये सितारा

लेकिन बेहद दुःख की बात हैं कि बॉलीवुड में रैप किंग से मशहूर हनी सिंह आज हर पर्दे से बहुत दूर है. दोस्तों कभी लोगों को अपने रैप से पागल करने वाला जावा दिल की धड़कन हनी सिंह ने बीते दो सालो से एक भी गाना नहीं गाया है नहीं एक भी एल्बम बनाया है. ऐसे में उनके फैंस को उनकी चिंता सता रही हैं और वो जानना चाहते हैं कि आखिर हमारा ये सितारा अचानक लम्बे वक्त से कहा ग़ायब है.

हनी सिंह अब इसलिए नहीं गाते गाना..!

इसी सवाल का जवाब जब हमने तलाशने की शुरुआत की तो दोस्तों हमे एक बेहद बुरी खबर मिली. दरअसल, हमे पता चला कि हनी सिंह आज कल बाइपोलर डिसऑर्डर नामक एक गंभीर बीमारी से पीड़ित है. डॉक्टर की माने तो इस बीमारी में व्यक्ति अकेले रहना ही पसंद करता है. इस बीमारी का आलम यह की आज हनी सिंह को 2 से 5 लोगो से भी बात करने में दिक्कत होती है.

 

गंभीर बीमारी से झुझ रहा हैं ये सितारा

कितने दुःख की बात हैं न कि किसी समय में करोड़ों लोगों के बीच बैखोफ होकर गाने वाले हनी सिंह आज चार- पांच लोगों से बात करने में भी डरते है. हालांकि हनी सिंह की हालात अब पहले से बहुत ज्यादा बेहतर है. खुद उनका ईलाज कर रहे डॉक्टरों का कहना है कि वह जल्द ही ठीक हो जायेंगे और अपने फैंस के सामने फिर से वही धमाकेदार और जावा दिलो को खुश करने वाला गाना लेकर आएंगे.

बीमार हनी अब अकेले रहकर लिखते हैं कविताएं

खबरों की मने तो हनी सिंह ने अपनी इस बीमारी के बीच में बहुत सी कविताएं लिखी है, जिन्हें वो जल्द ठीक होकर गाने के रूप में अपने दर्शको के सामने लायेंगे.

वाकई एक समय था जब रैप की दुनिया में हनी सिंह का नाम शिखर पर ही नज़र आता था लेकिन कहते हैं न कि इस दुनिया में किस्मत किसको शिखर से जमीन पर और जमीन से शिखर पर पहुंचा दे कुछ नही कहा जा सकता, ऐसा ही कुछ हनी सिंह के साथ भी हुआ.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here