डिलीवरी बॉय ‘सोनू’ की स्माइल पर फिदा हुआ Lays, पैकेट पर छापी फोटो

0
44

सोशल मीडिया (social media) आज एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है जहां आप अपनी कोई भी बात पूरी दुनिया तक पहुंचा सकते हैं. आपका एक पोस्ट कब वायरल हो जाता है आपको पता भी नहीं चलता. अपनी बात को लोगों तक पहुंचाने के इस साधन का यूजर्स बखूबी यूज करते हैं और तमाम तरह की खबरों को अपलोड करते रहते हैं. Zomato Rider Sonu Viral on Social Media

कभी-कभी तो कुछ ऐसी वायरल खबरें भी होती हैं जो हमें अंदर तक झकझोर देती हैं, तो कभी कोई viral video देखकर हमारे चेहरे पर मुस्कान आ जाती है. जी हां आज हम आपके लिए एक ऐसी ही viral खबर लेकर आए हैं जो एक डिलीवरी ब्वाय पर बनी एक वीडियो है जो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

ये भी पढ़िए : तो ये हैं सिर्फ एक डांस से सोशल मीडिया पर छा जाने वाले अंकल जी !

कौन है सोनू :

सोनू दानिश फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो के एक डिलीवरी बॉय है लेकिन अब यह राइडर इंटरनेट सेंसेशन बन चुका है. उसके कई वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. इंटरनेट यूजर्स सोनू की स्माइल और उसके बात करने के अंदाज पर फिदा हो रहे हैं.

सोनू के वीडियो इस कदर वायरल हुए कि जोमैटो इंडिया ने अपने ट्विटर हैंडल की डिस्पले पिक्चर (DP) बदल डाली. जोमैटो ने शुक्रवार को ट्विटर हैंडल की DP में सोनू की मुस्कुराते हुए तस्वीर लगाई और ट्वीट किया, ‘अब ये एक हैप्पी राइडर का फैन अकाउंट है.’ इस हैंडल के 1 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हो गए हैं.

इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लेज़ ने लिखा, ‘एक स्माइल करोड़ों का दिल जीत सकती है, क्यों जोमैटो’. साथ में लिखा ‘बस SmileDekeDekho Soukismile’.

Sonu Viral on Social Media
Sonu Viral on Social Media

कैसे वायरल हुआ ‘सोनू’

सोनू का टिकटॉक विडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।  सबसे पहले सोनू के वीडियो को टिकटॉक यूजर @danishansari81 ने शेयर किया था। जिसके बाद सोशल मीडिया पर यह तेजी से वायरल होने लगा।  अब इसकी मुस्कान को देख लेज़ इंडिया (Lays India) ने अपने चिप्स की पैकेट पर इसका फोटो छाप दिया है.

इस वीडियो में वीडियो में अधिकतर लोग सोनू की भोली सी सूरत और स्माइल पर फिदा हो रहे हैं। साथ ही ये भी कहा गया कि कम सैलरी में भी वो कितना पॉजिटिव है.

Sonu Viral on Social Media
Sonu Viral on Social Media

सोनू दानिश से जब उसकी कमाई के बारे में पूछा जाता है तो वह बताता है कि वह 12 घंटे काम करता है और इसके लिए उसे इंसेंटिव मिलाकर 350 रुपये मिलते हैं. उसके बाद खाने को लेकर पूछने पर सोनू कहता है कि, हां जो ऑर्डर कैंसिल होता है वो उसका हो जाता है. आगे सवाल का जवाब देते हुए सोनू कहता है कि कंपनी से कोई परेशानी नहीं है.

ये भी पढ़िए : बूट पॉलिश करने वाले सनी हिन्दुस्तानी बने इंडियन आइडल 11 के विनर

मुस्कान पर फ़िदा हुए लोग :

सोनू के वायरल हो रहे वीडियो पर इंटरनेट यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. कुछ सोनू की क्यूट स्माइल की बात कह रहे हैं तो कुछ यूजर्स जोमैटो से सभी राइडर्स की सैलरी बढ़ाने की मांग कर रहे हैं.

कंपनी पैसा और खाना, दोनों टाइम से देती है. जानकारी के लिए बता दें कि वीडियो वायरल होने पर जोमैटो इंडिया ने अपने ट्विटर हैंडल पर इसकी फोटो लगा ली, और लिखा ‘अब ये अकाउंट ‘happy rider’ के लिए फैन अकाउंट की तरह काम करेगा.

Sonu Viral on Social Media
Sonu Viral on Social Media

हालत ये है कि सोनू के नाम पर कई सोशल मीडिया एकाउंट्स बन गए हैं. लोग तरह तरह की फोटोज पोस्ट कर रहे हैं. कोई सोनू को मिलेनियर दिखा रहा है तो कोई सोनू के साथ अपनी फोटो एडिट करके पोस्ट कर रहा है.

ये भी पढ़िए : रानू मंडल : रेलवे स्‍टेशन से इंटरनेट सेंसेशन बनने तक का सफर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here